एम्ब्रेइन ने एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट पर अपने नए मेड इन इंडिया पावर बैंक्स लॉन्च किए

एम्ब्रेइन ने एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट पर अपने नए मेड इन इंडिया पावर बैंक्स लॉन्च किए
HIGHLIGHTS

पावरलिट एक्सएल (2000 एमएएच) और पावरलिट पीआरओ (10000 एमएमएच) लॉन्च किए गए

यह पावर बैंक आपको सुपर स्लिम और कॉम्पैक्ट डिजाइनिंग वाले केस में मिलते हैं

इंडियन मोबाइल एसेसरीज ब्रैंड, एम्‍ब्रेन, ने पावरलिट सीरीज  के “मेड इन इंडिया” पावर बैंक  को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। इस सीरीज के पावरबैंक में पावरलिट एक्सएल (2000 एमएएच) और पावरलिट पीआरओ (10000 एमएमएच) लॉन्च किए गए हैं। यह पावर-पैक्ड पावर बैंक फास्ट चार्जिंग और पावर डिलिवरी टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं। इसके साथ ही यह पावर बैंक आपको सुपर स्लिम और कॉम्पैक्ट डिजाइनिंग वाले केस में मिलते हैं।

एम्‍ब्रेन भारत में पावर बैंक बनाने वाला पहला ब्रैंड है। अब यह कंपनी पावर बैंक्स में नए-नए फीचर्स और टेक्नोलॉजी देने पर अपना ध्यान केंद्रित कर रही है। ये दोनों तरह के पावर बैंक उच्च घनत्व की लिथियम पॉलिमर बैटरी का इस्तेमाल करते हैं, जो ली-ऑयन बैटरी की तुलना में ज्यादा सुरक्षित और सक्षम है। ये पावर बैंक पीडी टेक्नोलॉजी के साथ काफी तेज रफ्तार से चार्जिंग की स्पीड को सपोर्ट करता है। यह अपने आप भी पावर बैंक से कनेक्ट किए गए डिवाइसेज की पहचान कर लेता है और डिवाइस की जरूरत के अनुसार आदर्श तरीके और तेजी से चार्जिंग के लिए उसमें सही मात्रा में पावर सप्लाई करता है। इस पावर बैंक की तेजी से मोबाइल या किसी अन्य डिवाइस को चार्ज करने की तकनीक से 30 मिनट में फोन 0 से 50 फीसदी तक चार्ज हो जाता है। इस पोर्टेबल पावर बैंक में डिवाइसेज को सुरक्षित रखने के लिए सर्किट चिप प्रोटेक्शन की नौ परतें हैं।

ये पावर बैंक ओरिजिनल मेटल की बॉडी में आते हैं। जहां तक इन पावरबैंक के लुक्स की बात है, ये काफी चमकदार है। पावरलिट एक्सएल (20000 एमएमएच) ट्रिपल चार्जिंग आउटपुट के साथ आता है, जिसमें 2 यूएसबी पोर्ट और एक टाइप सी पोर्ट शामिल हैं। दूसरी ओर पावरलिटप्रो (10000 एमएएच) ड्यूल पोर्ट के साथ आता है, जिसमें 1 यूएसबी और एक टाइप सी पोर्ट शामिल है। यूएसबी पोर्ट्स से इन पावर बैंक को 22.5 वॉट की बिजली की रफ्तार की तरह तेज चार्जिंग स्पीड मिलती है। टाइप सी पोर्ट 18 वॉट की दो- तरफा चार्जिंग तकनीक (पावर डिलिवरी टेक्नोलॉजी) प्रदान करता है। इससे पावर बैंक को चार्ज करने के लिए आउटपुट और इनपुट मिलता है। दोनों डिवाइसेज को आसानी से इस्तेमाल करने के लिए इसमें एलईडी इंडिकेटर भी दिया गया है। 180 दिनों की वॉरंटी के साथ ये प्रॉडक्ट्स फ्लिपकार्ट की साइट पर एक्क्लूसिव रूप से उपलब्ध हैं।

एम्‍ब्रेन इंडिया के डायरेक्‍टर श्री अशोक राजपाल ने इन पावर बैंक की पेशकश पर कहा, “हम फ्लिपकार्ट पर अपने नए मेक इन इंडिया पावर बैंक को लॉन्च कर काफी उत्साहित हैं। पावर बैंक हमेशा से ही सबसे ज्यादा बिकने वाले गैजेट रहे हैं। कोरोना काल और लॉकडाउन के दौरान भी इन पावर बैंक की काफी बिक्री हुई। आज कोरोना के कारण ज्यादा से ज्यादा लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। इसलिए इन प्रॉडक्ट्स की मांग और ज्यादा बढ़ी है। अब पावर बैंक का केवल यात्रा के समय या बाहर रहते हुए ही इस्तेमाल ही नहीं किया जाता। अब घर पर भी डिवाइसेज को सुविधाजनक तरीके से चार्ज करने के लिए इनका उपयोग किया जाता है। इसके साथ ही पावर बैंक का रोजमर्रा के प्रयोग के तौर पर भी इस्तेमाल बढ़ता जा रहा है। नए लॉन्च किए गए पावर बैंक के साथ हमारा लक्ष्य अपने उपभोक्ताओं को नई तकनीक से रूबरू कराना है। इसके साथ ही उन्हें उचित दाम पर भारतीय पावर बैंक्स से अपने डिवाइसेज को चार्ज करने का बेहतरीन अनुभव दिलाना भी हमारा लक्ष्य है।“ 

ये स्टाइलिश पावर बैंक दोनों मॉडलों में दो रंगों में मिल रहे हैं। जहां पावर लिट एक्सएल मैटेलिक ब्लैक और ग्रीन कलर में मिल रहा है। वहीं पावरलिट प्रो (मैटेलिक रेड और ब्लैक कलर) में उपलब्ध है। इन दोनों मॉडलों के दाम काफी उचित रखे गए हैं। ये दोनों मॉडल आपको क्रमश: 1499 और 999 रुपये की कीमत पर मिलेंगे।

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo