अमेज़न पर आज इन स्मार्टफोंस पर हैं ऑफर्स

अमेज़न पर आज इन स्मार्टफोंस पर हैं ऑफर्स
HIGHLIGHTS

रेडमी 4, सैमसंग ऑन7 प्रो, ऑनर 8 स्मार्ट, माइक्रोमैक्स कैनवास इन्फिन्टि समेत कई फोंस पर है ऑफर

अमेज़न पर आज कई स्मार्टफोंस पर ऑफर मिल रहे हैं. रेडमी 4, सैमसंग ऑन7 प्रो, ऑनर 8 स्मार्ट, माइक्रोमैक्स कैनवास इन्फिन्टि समेत कई फोंस पर है छूट मिल रही है. अगर आप भी दिवाली पर स्मार्टफोन खरीदने वाले हैं तो ये बचत करने का अच्छा मौका है.

ऑनर बी Bee 4G (गोल्ड, 8GB) अमेज़न इस फोन पर 41% ऑफ दे रहा है. डिस्काउंट के बाद आप इसे 4,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं. फ्री डिलीवरी, कैश ऑन डिलीवरी और EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

रेडमी 4 ब्लैक कलर का ये स्मार्टफोन 32 GB स्टोरेज से लैस है. अमेज़न पर आप इसे डील में 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं. फ्री डिलीवरी, कैश ऑन डिलीवरी और EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.
 
सैमसंग ऑन7 प्रो (गोल्ड) अमेज़न इस फोन पर 500 रुपये की छूट दे रहा है. आप डील में इसे 8,990 रुपये में खरीद सकते हैं. फ्री डिलीवरी, कैश ऑन डिलीवरी और EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.
 
सैमसंग ऑन5 प्रो (गोल्ड) अमेज़न पर 500 रुपये की छूट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद आप इसे 7,490 रुपये में खरीद सकते हैं. फ्री डिलीवरी, कैश ऑन डिलीवरी और EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

सैमसंग गैलेक्सी J3 (गोल्ड) अमेज़न पर ये स्मार्टफोन ऑफर में शामिल है. इस पर 26% ऑफ है. डील में आप इसे 6,490 रुपये में खरीद सकते हैं. फ्री डिलीवरी, कैश ऑन डिलीवरी और EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

कूलपैड नोट 5 लाइट (रॉयल गोल्ड, 3GB रैम+ 16 GB) अमेज़न पर ये स्मार्टफोन 7,499 रुपये की कीमत पर मिल रहा है. इस पर 17% का डिस्काउंट मिल रहा है.फ्री डिलीवरी, कैश ऑन डिलीवरी और EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

ऑनर 8 स्मार्ट ( ब्लैक, 16GB) इस फोन पर अमेज़न 29% का ऑफ दिखा रहा है. डील में आप इसे 8,499 रुपये में खरीद सकते हैं. फ्री डिलीवरी, कैश ऑन डिलीवरी और EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

माइक्रोमैक्स कैनवास इन्फिन्टि (ब्लैक, 18:9 फुल विज़न डिस्प्ले) इस स्मार्टफोन पर अमेज़न 29% का ऑफ दिखा रहा है. डील में आप इसे 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं. फ्री डिलीवरी, कैश ऑन डिलीवरी और EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

माइक्रोमैक्स स्पार्क 4G प्राइम (शैंपेन गोल्ड) इस स्मार्टफोन को आप डील में 5,299 रुपये में खरीद सकते हैं. अमेज़न इस पर 18% का डिस्काउंट दे रहा है. साथ ही फ्री डिलीवरी, कैश ऑन डिलीवरी और EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

सैमसंग गैलेक्सी J3 (ब्लैक) अमेज़न पर ये स्मार्टफोन 6,490 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है. इस पर 26% का डिस्काउंट मिल रहा है.फ्री डिलीवरी, कैश ऑन डिलीवरी और EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo