प्रदूषण से बचने के लिए इस्तेमाल करें एंटी-पलूशन मास्क, अमेज़न दे रहा है डिस्काउंट

प्रदूषण से बचने के लिए इस्तेमाल करें एंटी-पलूशन मास्क, अमेज़न दे रहा है डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

डिस्काउंट के साथ ही अमेज़न पर एंटी-पलूशन मास्क की एक बड़ी रेंज भी मौजूद है.

दिल्ली और आस-पास के इलाके में फ़िलहाल प्रदूषण बहुत ज्यादा बढ़ गया है. ऐसे में सब लोग अपने आप को इस प्रदूषण से बचाने की कोशिश कर रहे हैं. अगर आप भी अपने या अपनी फॅमिली के लिए एंटी-पलूशन मास्क लेने के बारे में सोच रहे थे, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. 

दरअसल बाज़ार में सिर्फ बेसिक एंटी-पलूशन मास्क ही आसानी के साथ मिल रहे हैं, और समय की कमी की वजह से अच्छे एंटी-पलूशन मास्क को पाना काफी मुश्किल काम है. ऐसे में अमेज़न से आप एंटी-पलूशन मास्क सस्ते में खरीद सकते हैं. डिस्काउंट के साथ ही अमेज़न पर एंटी-पलूशन मास्क की एक बड़ी रेंज भी मौजूद है. 

यहाँ आप सस्ते से सस्ता और बढ़िया से बढ़िया एंटी-पलूशन मास्क खरीद सकते हैं. कुछ के बारे में हम यहाँ आपको बता रहे हैं.

1. अगर आप Rs. 100 के अन्दर एंटी-पलूशन मास्क लेना चाहते हैं तो आप 3M Particulate Respirator 8210 खरीद सकते हैं. इसकी कीमत Rs. 93 रखी गई है. यह एक N95 मास्क है.

2. अगर आप फॅमिली के लिए सस्ते में एंटी-पलूशन मास्क खरीदना चाहते हैं तो आप Honeywell PM 2.5 Foldable Face Mask खरीद सकते हैं. एक सेट की कीमत Rs. 130 पड़ेगी डिस्काउंट के बाद, इसके तहत 3 मास्क मिलते हैं और यह अलग-अलग रंग के होंगे. वैसे इस पैक की कीमत Rs. 199 है.

3. अगर आप अपने लिए ज्यादा बेहतर एंटी-पलूशन मास्क लेना कहते हैं तो आप 3M 3M-6200 को खरीद सकते हैं. वैसे तो इसकी कीमत Rs. 1610 है लेकिन यह डिस्काउंट के साथ सिर्फ Rs. 1181 में आपका हो सकता है.

और डील्स देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo