60% के डिस्काउंट में मिल रहे ये प्रोडक्टस, Amazon Sale में मच गई लूट

60% के डिस्काउंट में मिल रहे ये प्रोडक्टस, Amazon Sale में मच गई लूट
HIGHLIGHTS

Amazon Great Republic Day Sale Prime Members के लिए शुरू हो गई है।

Sale में Prime Members सबसे बेहतरीन डील और डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

Amazon Sale कुछ घंटे बाद सभी के लिए शुरू हो जाने वाली है, सेल में Small Appliances पर 60% डिस्काउंट मिल रहा है।

Amazon India पर जो भी सेल साल भर में आती है, उस सेल में हम सभी ज्यादातर स्मार्टफोन्स और लैपटॉप के साथ साथ स्मार्टवॉच और Large Appliances की हो खरीदारी करते हैं। ऐसे में हम भूल ही जाते है कि Amazon India पर Small Appliances पर भी सबसे तगड़ी डील और डिस्काउंट ऑफर किया जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हो रहा है।

Amazon Great Republic Days Sale में Small Appliances पर 60% तक का धमाका डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप इन प्रोडक्टस को नहीं खरीदते हैं तो आपको कहीं न कहीं पछतावा होने वाला है। हम आपको इन प्रोडक्टस पर मिलने वाली डील के बारे में आगे बताने वाले हैं। हालांकि आइए जानते है कि आखिर सेल में आपको बैंक ऑफर में क्या मिलने वाला है।

Amazon Sale में मिलने वाला Bank Offer

Amazon India की ओर से इस सेल के लिए SBI Bank के साथ साझेदारी की है, इस साझेदारी का यह परिणाम हुआ है कि अगर आप सेल में SBI Bank Card के माध्यम से खरीदारी करते हैं तो आपको बड़ा लाभ मिलने वाला है। असल में SBI Bank Credit Card और EMI लेनदेन पर ग्राहकों को 10% की बचत होने वाली है, क्योंकि ग्राहकों को ऑफर के तहत 10% इंसटेंट डिस्काउंट मिलने वाला है।

इसके अलावा सेल में बहुत से प्रोडक्टस पर नो कॉस्ट ईएमआई और बेहतरीन एक्सचेंज का लाभ भी मिलने वाला है। आइए अब जानते है कि आखिर Small Appliances पर आपको क्या डील मिल रहे हैं। इतना ही नहीं, आइए जानते है कि आखिर कौन से Small Appliances पर आपको ये तगड़ी डील मिल रही है।

Bajaj New Shakti Neo 15L Vertical Storage Water Heater

List Price: 13,150 रुपये
Amazon Deal Price: 5,219 रुपये


अब जैसे कि आप देख रहे है कि इस समय सर्दियों का माहौल चल रहा है, ऐसे में आपको यह वाटर हीटर बेहद काम का लग सकता है। इसके अलावा इसपर आपको 60% तक का ऑफ भी दिया जा रहा है। इतना ही नहीं, इस प्रोडक्ट पर भी आपको 9 महीने की No Cost EMI का ऑप्शन मिल रहा है। इसका मतलब है कि सर्दियों में यह हीटर आपके कितने काम आ सकता है, और अगर यह सस्ते में मिल रहा तो इससे बेहतरीन डील हो ही नहीं सकती है। यहाँ से खरीदें!

Mi Xiaomi Robot Vacuum Cleaner

List Price: 39,999 रुपये
Amazon Deal Price: 23,399 रुपये


मानकर चलिए कि आप अपने घर में अकेले रहते हैं और आपको वीकेंड पर अपने घर में साफ सफाई का काम करना पड़ता है तो आपको बता देते है कि यह रोबोट वैक्युम क्लीनर आपके बेहद काम आ सकता है। इसपर भी आपको 60% तक की छूट मिल रही है। अगर आप इसे खरीदने का विचार बना रहे हैं तो आपके पास इतने पैसे एक साथ नहीं तो आप इसे 12 महीने की नो कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

Prestige Iris Plus 750 W Mixer Grinder With 4 Jars

List Price: 6,295 रुपये
Amazon Deal Price: 2,699 रुपये


इस मिक्सर ग्राइन्डर पर भी आपको 60% तक की छूट दी जा रही है। इसके अलावा आप इसे 3 महीने की नो कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं। सभी घरों में एक मिक्सर ग्राइन्डर की जरूरत होती है। आप इससे घर के कई काम आसानी से निबटा सकते हैं। इतना ही नहीं, आमतौर पर देखा गया है कि मिक्सर 3 जार के साथ आते हैं लेकिन ये मिक्सर आपको 4 जार के साथ मिल रहा है। आप इसे खरीदकर आपने हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

Aquaguard Water Purifier | 5 Stage Purification | 6L Storage

List Price: 18000 रुपये
Amazon Deal Price: 7,649 रुपये


आजकल हम देखते हैं कि सभी जगह पर सप्लाई का पानी बेहद गंदा आना शुरू हो गया है, अगर हम इसका सेवन करते हैं तो पेट की कई बीमारियों से ग्रसित हो सकते हैं। ऐसे में आपको चाहिए कि आपके घर में एक वाटर प्युरफाअर होना चाहिए। इसकी मदद से आप अपने घर के पानी को शुद्ध पानी में तब्दील कर सकते हैं। इसके अलावा आपके स्वास्थ्य को भी सही रख सकते हैं। अगर आप इस प्रोडक्ट को इस समय खरीदना चाहते हैं तो आप हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं। Amazon Sale में आपको बढ़िया मौका मिल रहा है। यहाँ से खरीदें!

atomberg 5 Star Rated Sleek Ceiling Fans with Remote

List Price: 5,390 रुपये
Amazon Deal Price: 3,399 रुपये


हालांकि इस समय हो सकता है कि आपको एक पंखे की जरूरत न हो लेकिन आप इस डील का लाभ उठाकर यह प्रोडक्ट अपने घर के लिए खरीद सकते हैं। इसके बाद जल्दी से हमारे पास आती गर्मियों में इसे इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्रोडक्ट पर भी आपको 60% तक की छूट दी जा रही है। इसका मतलब है कि इस समय इस प्रोडक्ट को सेल के दौरान खरीदना एक अच्छा सौदा हो सकता है। यहाँ से खरीदें!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo