Amazon Republic Day Sale: ऑफर्स का पिटारा लेकर आ रही साल की पहली बड़ी सेल, डील्स मचा देंगी हंगामा

Amazon Republic Day Sale: ऑफर्स का पिटारा लेकर आ रही साल की पहली बड़ी सेल, डील्स मचा देंगी हंगामा
HIGHLIGHTS

इस सेल के दौरान ग्राहकों को ढेर सारे बंपर ऑफर्स मिलने वाले हैं।

साथ ही बैंक ऑफर्स के तहत भी 10% का अतिरिक्त लाभ दिया जाने वाला है।

अमेज़न रिपब्लिक डे सेल की तारीख का खुलासा अभी नहीं किया गया है।

Amazon Republic Day Sale अब लगभग आ ही गई है। इस सेल के दौरान ग्राहकों को ढेर सारे बंपर ऑफर्स मिलने वाले हैं। इसके अलावा 75% तक का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। हर बार की तरह Amazon Prime Members इस सेल के दौरान अर्ली एक्सेस का फायदा उठा सकेंगे। साथ ही बैंक ऑफर्स के तहत भी 10% का अतिरिक्त लाभ दिया जाने वाला है। 

सेल बैनर पर दी गई जानकारी के अनुसार अलग-अलग कैटेगरी के ढेरों प्रोडक्ट्स जैसे कम्प्यूटर्स, स्मार्ट टीवीज़, सेल फोन्स और घरेलू उपकरणों आदि को इस इवेंट के दौरान डिस्काउंट की कीमतों पर ऑफर किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: किफायती कीमत में लॉन्च हुआ 8GB रैम और 5000mAh बैटरी वाला 5G फोन, देखें इसका स्टाइलिश लुक

इस साल का सबसे पहला ब्रांड-न्यू प्रमोशन ‘अमेज़न रिपब्लिक डे सेल’ शुरू होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं। इस इवेंट के दौरान ग्राहकों को कई सारे अलग-अलग तरह के प्रोडक्ट्स को भारी डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका मिलेगा। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म द्वारा बनाए गए पेज के मुताबिक ग्राहकों को भारी कैशबैक, नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर्स भी पेश किए जाएंगे जिनकी मदद से हर कोई बड़ी बचत कर सकेगा। 

Amazon Republic Day Sale: Deals and Offers 

अमेज़न रिपब्लिक डे सेल की तारीख का खुलासा अभी नहीं किया गया है। फिर भी ऑफर्स के बारे में काफी डिटेल्स सामने आ गई हैं। इसमें बैंक ऑफर्स भी शामिल होंगे। प्राइम मेंबर्स को सेल में मिलने वाली डील्स, डिस्काउंट्स और सेम-डे डिलिवरी आदि का पहला एक्सेस दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Redmi 13C से लेकर Lava Blaze 5G तक तगड़ी परफॉर्मेंस और कैमरा वाले फोन्स, कीमत 10 हजार से कम

इस अमेज़न सेल के दौरान स्मार्टफोन्स की कीमतों पर भारी कटौती की जाएगी। इसमें iPhone, Samsung, Narzo और OnePlus आदि जैसे मोबाइल डिवाइसेज़ शामिल होंगे। यहाँ ऐसे ढेरों सेल फोन्स उपलब्ध होंगे जो अच्छी खासी बचत करने का मौका देंगे। डिटेल्स के अनुसार यहाँ स्मार्टफोन्स और एक्सेसरीज़ पर 40% की छूट उपलब्ध होगी। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo