13 जनवरी को शुरू हो रही साल की पहली सबसे बड़ी Sale, धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर्स के लिए हो जाएं तैयार

13 जनवरी को शुरू हो रही साल की पहली सबसे बड़ी Sale, धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर्स के लिए हो जाएं तैयार
HIGHLIGHTS

Amazon Great Republic Day 2024 सेल 13 जनवरी से शुरू हो रही है।

लगभग हर कैटेगरी का हर प्रोडक्ट इस सेल के तहत लिस्ट किया जाएगा।

हमेशा की तरह प्राइम मेंबर्स को सेल का अर्ली एक्सेस मिलेगा।

Amazon Republic Day Sale 2024 शुरू होने की आधिकारिक तारीख सामने आ गई है। यह इस साल की पहली सेल है और आप इसमें काफी रोमांचक ऑफर्स और डील्स का फायदा उठा सकते हैं। इसलिए जल्दी करें अपने कार्ट में प्रोडक्ट्स को सेव करना शुरू कर दें। जैसे ही रिपब्लिक डे सेल लाइव होती है आप अपने ऑर्डर प्लेस करना शुरू कर सकते हैं।

Amazon Republic Day Sale Date and Offers

13 जनवरी से शुरू हो रही है। हमेशा की तरह प्राइम मेंबर्स को सेल का अर्ली एक्सेस मिलेगा। अगर आप भी अर्ली अमेज़न सेल डील्स का फायदा उठाना चाहते हैं तो आप अभी प्राइम मेंबरशिप ले सकते हैं। अगर आपको अपने ऑर्डर्स पर अतिरिक्त 10%  इन्स्टेन्ट डिस्काउंट मिले तो कैसा रहेगा? जी हाँ, आपने बिल्कुल सही सुना, SBI कार्ड होल्डर्स इस सेल के दौरान 10% की अतिरिक्त छूट पा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: नए Redmi Note 13 Pro ने पिछले फोन को चटाई धूल, कीमत से लेकर फीचर्स तक हर मामले में निकला आगे

लगभग हर कैटेगरी का हर प्रोडक्ट इस सेल के तहत लिस्ट किया जाएगा जाएगा जैसे कि इसमें आईफोन 15, लैपटॉप, स्मार्टवॉच, फुटवेयर, किचन और डाइनिंग आदि शामिल होंगे। इसके अलावा ई-कॉमर्स जायंट अमेज़न ग्राहकों को एक्सचेंज, कैशबैक और नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन्स भी ऑफर करेगा।

अगर आप काफी समय से एक TV, लैपटॉप, iPhone 15 या कोई भी दूसरा प्रोडक्ट खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन कीमतें ऊंची होने के कारण पीछे हट जाते हैं, तो अब बिल्कुल सही समय आ गया है कि आप नया प्रोडक्ट खरीदें और अपनी खरीद पर भारी बचत करें क्योंकि यह सेल बेस्ट ऑफर्स और डील्स लेकर आने वाली है। सभी नॉन-प्राइम मेंबर्स 13 जनवरी दोपहर 12 बजे से सेल का फायदा उठा सकते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo