Amazon Prime Day Sale: इन गैजेट्स को खरीदें बेहद कम कीमत में

Updated on 17-Jul-2018
HIGHLIGHTS

Amazon Prime Day Sale आज दोपहर 12 बजे से शुरू होकर 17 जुलाई को ख़त्म होने वाली है, यह सेल मात्र 36 घंटे के समय के लिए ही चलेगी। यह सेल मात्र अमेज़न प्राइम के सब्सक्राइबर्स के लिए ही है।

Amazon Prime Day Sale Best Discount and Offers on Best Gadgets: आज अमेज़न इंडिया पर आपको बहुत सी बढ़िया डील्स की भरमार मिलने वाली है, आप अगर काफी समय से किसी प्रोडक्ट को खरीदने की राह देख रहे थे, तो अमेज़न आपको 36 घंटे के लिए एक बढ़िया मौक़ा दे रहा है। आपको बता दें कि आप दोपहर 12 बजे से अमेज़न इंडिया पर इसकी Amazon Prime Day Sale का आयोजन किया जा रहा है, यह सेल आप से शुरू होकर कल यानी 17 जुलाई तक चलने वाली है। यह सेल आपको हमने कई बार बता दिया है कि मात्र अमेज़न प्राइम के सब्सक्राइबर्स के लिए लिए ही है। इस सेल के अंदर से हम कुछ ऐसे प्रोडक्ट्स को निकाल ले आये हैं तो सबसे खास ऑफर्स और डिस्काउंट आदि के साथ आपको मिल रहे हैं। आईये जानते हैं कि आखिर आपको किस डिवाइस पर कैसी डील और ऑफर्स आदि मिल रहे हैं। 

Honor 7X

अगर आप Honor 7X स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आप इस डिवाइस को Rs 2,000 के बड़े डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं, यह डिवाइस आपको मात्र Rs 13,999 की कीमत में ले सेल में मिल जाने वाला है। जैसा कि आप जानते हैं कि इस सेल की शुरुआत आज दोपहर 12 बजे से होने वाली है, और यह पूरे 36 घंटे तक चलने वाली है। अब जब इस सेल में काफी प्रोडक्ट्स आपको नजर आ रहे हैं, तो ऐसा भी हो सकता है कि आप किसी प्रोडक्ट को खरीदने के लिए जाएँ और वह जल्द ही सोल्ड आउट हो जाए। अब ऐसा में आपको इस बात को सुनिश्चित करना होगा कि आप कितना जल्दी उस प्रोडक्ट को खरीदने के लिए जाते हैं। 

Huawei P20 Lite

Huawei P20 Lite स्मार्टफोन को भी आप इस सेल में बढ़िया ऑफर्स और डिस्काउंट आदि के साथ खरीद सकते हैं। इस डिवाइस पर अआप्को लगभग Rs 3,000 का बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है, इसका मतलब है कि इस डिवाइस को आप मात्र Rs 17,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। 

Canon Eos 1300D 18MP Digital SLR Camera

अगर अआप कैमरा आदि को खरीदना चाहते हैं तो भी आपको इस सेल में बढ़िया ऑफर्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं। Canon Eos 1300D 18MP Digital SLR Camera पर आपको बढ़िया डील्स मिल रही है। इस सेल में आप इस कैमरा को बातर Rs 25,990 की कीमत में ले सकते हैं। इस डिवाइस पर आपको लगभग Rs 4005 का डिस्काउंट मिल रहा है। 

Samsung Galaxy A7 2017

कंपनी ने अपनी A सीरीज को पहले से ही ज्यादा कीमत में लॉन्च किया है, हालाँकि अगर आप सैमसंग गैलेक्सी A7 2017 स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आप इसे मात्र Rs 20,990 की कीमत में लगभग Rs 16,990 की कीमत में ले सकते हैं। इस सेल में आपको यह डिवाइस बढ़िया कीमत में मिलने वाला है। 

Asus Zenfone 4 Selfie Pro

Asus Zenfone 4 Selfie Pro स्मार्टफोन को इस सेल में लगभग Rs 8,000 के बड़े डिस्काउंट के साथ मात्र Rs 15,999 की कीमत में लिया जा सकता है। इस डिवाइस को कुछ पुराना कहा जा सकता है लेकिन इसे अभी भी एक अच्छा डिवाइस ही कहा जा सकता है। 

Bose QuietComfort 25 Acoustic Noise Cancelling Headphones

हेडफोन आदि की चर्चा करें तो इस सेल में आपको यह भी मिल रहे हैं, आपको बता दें कि इस सेल में आप कुछ जाने माने हेडफोंस ब्रांड को कम कीमत में खरीद सकते हैं, जैसे अगर आप Bose के इस हेडफोन को लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आप इसे Rs 20,990 की कीमत में ले सकते हैं। हालाँकि इसके स्टॉक लिमिटेड हैं तो इसे खरीदने के लिए आपको काफी जल्दी करनी होगी।

TCL 55-इंच टीवी

इस डील को आज अमेज़न इंडिया पर एक यूनीक डील के तौर पर देखा जा सकता है। इस तरह की डील के बारे में आपने पहले भी ज्यादा बार नहीं सुना होगा। आपको बता दें कि आप शाम 6 बजे से TCL के टीवी सेल के लिए आने वाले हैं। अगर आप इस सेल में TCL के 55-इंच टीवी को खरीदते हैं तो आपको दूसरा यानी 32-इंच का TV मात्र Re 1 की कीमत में मिल सकता है। इस सेल में 55-इंच वाले टीवी की कीमत Rs 48,000 है। असल में अगर इस टीवी की कीमत की चर्चा करें तो यह लगभग Rs 96,990 की कीमत का है, हालाँकि इस सेल में इस टीवी की कीमत में लगभग Rs 79,990 की कीमत गिरावट सामने आ रही है। इसके अलावा आपको इसके साथ अन्य और भी बहुत से ऑफर्स और डिस्काउंट आदि मिल रहे हैं।

Echo Dot

अगर आप इको डॉट को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को आप लगभग Rs 400 के डिस्काउंट के साथ मात्र Rs 2,449 की कीमत में ले सकते हैं। 

Seagate 2TB Expansion USB 3.0

अगर आपके पास काफी ज्यादा डाटा है, और आपको उसे अपने लैपटॉप या डेस्कटॉप में स्टोर करने में परेशानी आ रही है, क्योंकि आपके इन दोनों ही डिवाइस में स्टोरेज कम है, और अगर आप एक हार्ड ड्राइव की जरूरत पड़ रही है तो आपके पास आज अमेज़न इंडिया पर चल रही सेल में इस डिवाइस को खरीदने का बढ़िया मौक़ा मिल रहा है, आप इस डिवाइस को लगभग Rs 6,099 के डिस्काउंट के साथ  मात्र Rs 4,999 की कीमत में ले सकते हैं।

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :