Amazon यूजर्स के लिए खुशखबरी! इस दिन से शुरू हो रही साल की सबसे बड़ी सेल, झमाझम बरसेंगे ऑफर्स

Amazon यूजर्स के लिए खुशखबरी! इस दिन से शुरू हो रही साल की सबसे बड़ी सेल, झमाझम बरसेंगे ऑफर्स
HIGHLIGHTS

अमेज़न ने साल के अपने सबसे बड़े सेल इवेंट के लिए तारीखों की घोषणा कर दी है।

यह सेल दो दिनों तक चलेगी और केवल अमेज़न प्राइम मेंबर्स तक ही सीमित रहेगी।

इस सेल में टॉप स्मार्टफोन्स समेत ढेरों प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट और ऑफर्स मिलने वाले हैं।

अमेज़न ने साल के अपने सबसे बड़े सेल इवेंट के लिए तारीखों की घोषणा कर दी है। Amazon Prime Day 2024 Sale जुलाई के तीसरे हफ्ते में शुरू हो रही है। यह सेल दो दिनों तक चलेगी और केवल अमेज़न प्राइम मेंबर्स तक ही सीमित रहेगी। इस सेल में टॉप स्मार्टफोन्स समेत ढेरों प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट और ऑफर्स मिलने वाले हैं। इसके अलावा प्लेटफॉर्म ने खरीदारी पर अतिरिक्त डिस्काउंट देने के लिए चुनिंदा बैंकों और लेन्डर्स के साथ सहयोग किया है। आइए अब उन सभी डिटेल्स के बारे में डालते हैं जो आपको पता होनी चाहियें।

Amazon Prime Day 2024 Sale Date

अमेज़न ने घोषणा की है कि इसकी पॉप्युलर अमेज़न प्राइम डे सेल का आठवाँ एडिशन शनिवार, 20 जुलाई को रात 12 बजे से शुरू हो जाएगा और 21 जुलाई को रात 12 बजे खत्म होगा। इस 48 घंटों के सेल इवेंट में नए प्रोडक्ट लॉन्च भी शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें: भारत में जल्द होने वाली Oppo Reno 12 Series; लॉन्च डेट है 12 जुलाई, किन फीचर्स के साथ आएगा फीचर

Prime Day 2024 Bank Offers

अमेज़न प्राइम डे 2024 सेल के दौरान ग्राहक भुगतान के लिए ICICI बैंक कार्ड्स और क्रेडिट कार्ड EMI लेनदेन के जरिए 10% डिस्काउंट का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा आप SBI क्रेडिट कार्ड्स और क्रेडिट कार्ड EMI लेनदेन का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Prime Day Sale Access

अमेज़न प्राइम डे सेल 2024 केवल प्राइम मेंबर्स के लिए एक एक्सक्लूसिव इवेंट है। इस डिस्काउंट सेल में हिस्सा लेने के लिए आप प्राइम मेंबरशिप खरीद सकते हैं। अगर आप पहले से एक प्राइम मेंबर नहीं हैं तो सेल के दौरान शॉपिंग करने के लिए आप 30 दिनों का फ्री ट्रायल भी ले सकते हैं।

Amazon Prime Day 2024 Sale Date Announced

भारत में प्राइम मेंबरशिप की कीमत 299 रुपए प्रतिमाह है, जबकि तीन महीनों का प्लान 599 रुपए में और एक साल का प्लान 1499 रुपए में आता है। इसके अलावा कंपनी के पास 12 महीनों के लिए एक अमेज़न प्राइम शॉपिंग एडिशन प्लान भी है जिसकी कीमत 399 रुपए है। प्राइम मेंबर्स एलिजिबल आइटम्स पर फ्री फास्ट डिलिवरी का आनंद ले सकते हैं, अमेज़न प्राइम वीडियो पर लेटेस्ट टीवी शोज और फिल्में स्ट्रीम कर सकते हैं, प्राइम म्यूज़िक और प्राइम रीडिंग का एक्सेस पा सकते हैं और साथ ही चुनिंदा डील्स आदि का एक्सक्लूसिव एक्सेस भी पा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: खोया या चोरी हुआ फोन कैसे करें ब्लॉक? यहाँ जानें हर छोटे से छोटा स्टेप

इसी बीच, अमेज़न ने हाल ही में भारतीय बाजार में लेटेस्ट Fire TV Stick 4K लॉन्च किया था। कंपनी का दावा है कि यह बिजली जैसी तेज 4K स्ट्रीमिंग, रैपिड ऐप लॉन्च और बिना किसी बाधा के नेविगेशन ऑफर करता है। इस नई स्टिक को OTT एक्सप्लोरिंग और देखने के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए पेश किया गया है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo