Amazon Prime Day 2021: 50-70 फीसदी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं ये रोजमर्रा के इस्तेमाल में आने वाले बेस्ट प्रोडक्ट्स

Amazon Prime Day 2021: 50-70 फीसदी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं ये रोजमर्रा के इस्तेमाल में आने वाले बेस्ट प्रोडक्ट्स
HIGHLIGHTS

इस प्राइम डे पर शानदार डील, नए उत्पाद लॉन्च, ब्लॉकबस्टर एंटरटेनमेंट, और बहुत कुछ के साथ जॉय की खोज करें

प्राइम मेंबर्स कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, टीवी, स्मार्टफोन, अप्लायंसेज, एमेजॉन डिवाइसेज, फैशन एंड ब्यूटी, होम एंड किचन, फर्नीचर, एवरीडे एसेंशियल्स आदि पर हजारों डील्स का आनंद ले सकते हैं।

एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन के साथ 10% इंस्टेंट छूट के साथ बड़ी बचत करें; प्राइम सदस्यों को Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ प्राइम डे खरीदारी पर असीमित 5% रिवॉर्ड पॉइंट मिलते हैं

क्या आप अपने पसंदीदा हेडफ़ोन को खरीदने की राह देख रहे हैं? या अपनी जेब पर ज्यादा दबाव न दिए अपने साउंड सिस्टम को अपग्रेड करने की सोच रहे हैं? अब आपको ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि प्राइम डे आपकी खरीदारी की सभी जरूरतों को पूरा करने में आपकी मदद करने के शुरू हो गई है, हालाँकि आज इस सेल का आखिरी दिन है। लोकप्रिय ब्रांडों के हेडफ़ोन, स्पीकर, लैपटॉप, कैमरा, म्यूजिक प्रोडक्ट्स, वेयरेबल डिवाइस, टैबलेट, पीसी एक्सेसरीज़ और अधिक सहित लेटेस्ट प्रोडक्ट्स पर को खरीद सकते हैं। प्राइम मेंबर्स Lenovo, boAt, Intel, Samsung, Canon, Sony, realme, Mi और Panasonic और अन्य जैसे टॉप ब्रांडों के इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर शानदार डील्स और ऑफ़र का आनंद ले सकते हैं। प्राइम डे आज यानी 27 जुलाई 2021 तक चलने वाली है।

स्पीकर्स और हेडफोंस पर मिल रहा है 70 फीसदी डिस्काउंट

boAt Airdopes 441:

वास्तव में वायरलेस तरीके से अपने संगीत का आनंद लेने के लिए boAt Airdopes 441 TWS ईयरबड्स के साथ बेहतरीन एक्सेपेरिएंस ला लाभ उठा सकते हैं। इसमें IWP (इंस्टा वेक एन 'पेयर) तकनीक है, जिसका अर्थ है कि जैसे ही कोई चार्जिंग केस का ढक्कन खोलता है, ईयरबड चालू हो जाते हैं और कनेक्शन मोड में प्रवेश करते हैं। TWS Airdopes 441 इमर्सिव साउंड के लिए 6mm ड्राइवरों से लैस है। यह अपने कैपेसिटिव टच कंट्रोल के माध्यम से एक सहज उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करता है। इस बेहतरीन हेडफ़ोन को 1,799 रुपये में खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

boAt Rockerz 255pro+:

boAt Rockerz 255 Pro+ एक पावर-पैक इन-ईयर वायरलेस नेकबैंड हेडफ़ोन है जिसे संगीत प्रेमियों की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए एर्गोनॉमिक रूप से डिज़ाइन किया गया है। इंस्टेंट वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए हेडफोन ब्लूटूथ V5.0 से लैस हैं। इसकी सुपर शक्तिशाली 300mAh बैटरी एक विस्तारित ऑडियो आनंद के लिए 40 घंटे तक का एक विशाल प्लेटाइम प्रदान करती है। इस बेहतरीन डील को मात्र 1,280 रुपये में अपने घर ले जाने के लिए यहाँ क्लिक!

लैपटॉप पर आदि पर 35,000 के डिस्काउंट का लाभ उठाएं

ASUS TUF गेमिंग F15 लैपटॉप:

गंभीर गेमिंग और वास्तविक दुनिया के स्थायित्व के लिए तैयार, TUF गेमिंग F15 एक पूरी तरह से लोड विंडोज 10 गेमिंग लैपटॉप है जो आपको जीत की ओर ले जा सकता है। नवीनतम 10वीं पीढ़ी के Intel® Core™ CPU और GeForce® GTX GPU द्वारा संचालित, एक्शन से भरपूर गेमप्ले फ़ास्ट और स्मूद है, और 144Hz तक के तेज़ IPS- स्तर के डिस्प्ले को पूरी तरह से संतृप्त करता है। इस लैपटॉप को खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

एचपी 15 10वीं पीढ़ी:

लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ और पतले और पोर्टेबल, माइक्रो-एज बेजल डिज़ाइन के साथ जो सबसे ज्यादा मायने रखता है उससे जुड़े रहें। आपको कहीं से भी उत्पादक और मनोरंजन के लिए बनाया गया है, एचपी 15 "विकर्ण लैपटॉप में विश्वसनीय प्रदर्शन और एक विस्तृत डिस्प्ले है – जो आपको कार्यों के माध्यम से स्ट्रीम, सर्फ और गति प्रदान करता है। इस लैपटॉप को खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

टैबलेट्स पर मिल रहा 45 फीसदी डिस्काउंट

लेनेवो टैब एम10 एफएचडी:

लेनोवो टैब एम10 प्लस दूसरी पीढ़ी के टैब फैमिली का एक प्रभावशाली मीडिया टैबलेट है। बाहर आधुनिक सादगी के साथ असाधारण धातु डिजाइन, प्रीमियम लुक और फील के साथ आता है। अंदर एक 10.3 "FHD स्क्रीन और इमर्सिव मनोरंजन के लिए डुअल स्पीकर हैं। यह एक टैबलेट है जिसे आप घर के चारों ओर उपयोग और पास करना चाहेंगे। यह 4GB रैम, 128GB आंतरिक है मेमोरी 128GB तक बढ़ाई जा सकती है, सिंगल नैनो सिम" से "2GB रैम, 32GB इंटरनल मेमोरी। इस टैबलेट पर आपको 12,500 रुपये की छूट मिल रही है। इस टैबलेट को खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

लेनेवो योगा स्मार्ट टैबलेट:

शानदार मनोरंजन टैबलेट अब और स्मार्ट हो गया है। Google असिस्टेंट के साथ लेनोवो योगा स्मार्ट टैब, एक टैबलेट में सब कुछ + स्मार्ट होम हब जो वास्तव में मोबाइल है। एक अद्वितीय मल्टीमोड किकस्टैंड डिज़ाइन, एक FHD IPS डिस्प्ले, और Dolby Atmos के साथ प्रबलित डुअल JBL स्टीरियो स्पीकर और 7000 mAh की विशाल बैटरी इसे अल्ट्रा पोर्टेबिलिटी और मोबिलिटी के साथ चौबीसों घंटे नॉन-स्टॉप मनोरंजन का आनंद लेने के लिए आपका अंतिम Android टैबलेट बनाती है। इस टैबलेट को आप 14,500 रुपये की छूट के साथ यहाँ क्लिक करके खरीद सकते हैं!

स्मार्टवॉच आदि पर मिल रहा है 50 फीसदी का डिस्काउंट

Apple वॉच SE:

24,990 रुपये से शुरू होकर, Apple Watch SE 50 मीटर तक पानी प्रतिरोधी है। तो सही में गोता लगाएँ और पूल में अपने विभाजन और सेट को ट्रैक करना शुरू करें, या यहाँ तक कि खुले पानी में अपना मार्ग भी मैप करें। एप्पल की इस स्मार्टवॉच को खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

सैमसंग गैलेक्सी वॉच:

अधिक समय तक कनेक्ट रहें। एक पैकेज में स्मार्टवॉच की विशेषताएं और एनालॉग घड़ी की प्राकृतिक भावना के साथ। गैलेक्सी वॉच आपको अपने आसपास की दुनिया से जोड़ती है। गैलेक्सी वॉच को अपनी जीवन शैली के साथ एक प्रामाणिकता के साथ मिलाएँ जिसे आप गहराई और प्रकाश प्रभाव के साथ विभिन्न प्रकार के वॉच फ़ेस के माध्यम से देख सकते हैं। ऑलवेज ऑन वॉच, समय दिखाने के लिए गैलेक्सी वॉच पर एक बटन दबाने या बेज़ल को चालू करने की कोई आवश्यकता नहीं है। sAMOLED डिस्प्ले को हर समय दिखाने के लिए सेट करें, जिससे आप समय देख सकते हैं चाहे वह दिन हो या रात। इस वॉच को आप 19,000 रुपये तक की छूट के साथ यहाँ से खरीद सकते हैं!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo