अब दो मिनट से भी कम समय में Amazon Pay से करें अपने बाइक और कार का इंश्योरेंस

अब दो मिनट से भी कम समय में Amazon Pay से करें अपने बाइक और कार का इंश्योरेंस
HIGHLIGHTS

अमेज़न प्राइम मेंबर्स को अलग से डिस्काउंट मिलने वाला है

यह सेवा एंड्राइड, iOS और मोबाइल वेबसाइट के लिए उपलब्ध है

बाइक और कार के लिए इंश्योरेंस आप अमेज़न पे बैलेंस, UPI, या डेबिट / क्रेडिट कार्ड की मदद से खरीद सकते हैं

अमेज़न पे, एको जनरल इंश्योरेंस के सहयोग से, भारत में अब दो और चार-पहिया वाहनों के लिए बीमा योजना पेश कर रहा है। यह कदम अमेज़न की ओर से देश में वाहन बीमा स्पेस में अपने कदम रखने की नियत से उठाया गया है। कंपनी का दावा है कि अमेज़न कार और बाइक बीमा पॉलिसी के साथ, ग्राहक दो मिनट से भी कम समय में "बिना कागजी कार्रवाई के" के साथ बीमा योजना खरीद सकते हैं। अमेज़न प्राइम सदस्य अतिरिक्त छूट और अधिक सहित अतिरिक्त लाभ उठा सकते हैं। हम आपको किसी भी बीमा योजना खरीदने से पहले नियम और शर्तों को पढ़ने की सलाह देते हैं।

कंपनी ने एक ब्लॉग पोस्ट में बताया कि, “अमेज़न ऑटो बीमा वाले ग्राहक बिना किसी या (Zero) कागजी कार्रवाई, एक घंटे का पिक-अप, तीन-दिवसीय सुनिश्चित दावा सर्विसिंग और चुनिंदा शहरों में एक साल की मरम्मत वारंटी के साथ परेशानी मुक्त क्लेम्स जैसी सेवाओं का आनंद लेंगे।” इसके अलावा अमेजन की ओर से यह भी कहा गया है कि लो क्लेम वैल्यू पर आपको इंस्टेंट कैश सेटलमेंट भी मिलने वाला है।

यूजर्स अमेज़न पे पेज या सर्च बार में मात्र बाइक इंश्योरेंस को सर्च करके इस फीचर पर जा सकते हैं। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि यह सेवा केवल एंड्रॉइड और आईओएस, या उन यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है जो अमेज़न मोबाइल वेबसाइट का इस्तेमाल करते हैं।

आपको बता देते है कि प्राइम मेंबर्स प्रीमियम अमाउंट Rs 5000 से कम होने पर लगभग Rs 250 का डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा अगर प्रीमियम Rs 5000 से Rs 10000 के बीच में हैं तो प्राइम मेंबर्स को Rs 499 का डिस्काउंट मिलने वाला है। हालाँकि इतना ही नहीं आपको बता देते है कि अगर Rs 10001 से Rs 15000 के बीच अगर आपका प्रीमियम जाता है तो आपको इसके लिए अगर आप प्राइम मेम्बर हैं तो Rs 749 का डिस्काउंट मिलने वाला है, हालाँकि अगर आपका प्रीमियम Rs 15000 से ज्यादा है तो आपको Rs 999 का डिस्काउंट मिलने वाला है। 

दो और चार-पहिया वाहन मालिक zero-depreciation, इंजन सुरक्षा और अधिक जैसे कई ऐड-ऑन ऑप्शन का चुनाव कर सकते हैं। भुगतान अमेज़न पे बैलेंस, UPI, या डेबिट / क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके किया जा सकता है। अमेज़न ऑटो बीमा खरीदने के बाद, पॉलिसी को दो मिनट के भीतर ईमेल किया जाएगा और इसे आपके ऑर्डर पेज से भी डाउनलोड किया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo