जैसा कि आप सभी जानते हैं कि त्योहारी माहौल हमारे सिर पर ही है. और अब सभी ई-कॉमर्स साइट्स चाहती हैं कि वह जितना हो सके उपभोक्ताओं को अपनी ओर आकर्षित कर सकें, इसी को ध्यान में रखते हुए अमेज़न इंडिया ने 1-5 अक्टूबर को 'Great Indian Festival' सेल की घोषणा की है. बता दें कि ये घोषणा अमेज़न इंडिया ने अपने प्रतिद्वंदी फ्लिप्कार्ट और स्नेपडील से पहले ही कर दी है. हालाँकि इस बार की यह सेल हाल में आई DIPP की नियम व शर्तों के कारण काफी हद तक प्रभावित हो सकती है.
इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video
अमेज़न इंडिया के VP और कंट्री हेड, अमित अग्रवाल का कहना है कि, “इस 120 घंटे की मैराथन में हम अपने उपभोक्ताओं को शानदार से शानदार ऑफर देने वाले हैं और उन्हें एक नया ही एक्सपीरियंस देने वाले हैं. इसके साथ ही हम अपने पार्टनर्स के साथ मिलकर हमारे उपभोक्ताओं के त्योहारों को और बढ़िया बनाने के प्रयास में लगे हैं. और इस सेल में उन्हें यह सब मिलने वाला है.”
फ्लिप्कार्ट और स्नेपडील भी ऐसी ही सेल करने वाले हैं लेकिन अमेज़न ने इस सेल का आयोजन एक दिन पहले से ही कर दिया है. बता दें कि फ्लिप्कार्ट और स्नेपडील अपनी ऐसी ही सेल 2 अक्टूबर से 6 अक्टूबर को करने वाले हैं.
कुछ विश्लेषणों के माध्यम से कहा जा सकता है कि इस साल की सेल हाल में आई DIPP की नियम व शर्तों के कारण काफी हद तक प्रभावित हो सकती है.
इसे भी देखें: सोनी एक्सपीरिया X, एक्सपीरिया Z5 प्रीमियम की कीमत में कटौती
इसे भी देखें: मिज़ू M3 मैक्स पेश, 4100mAh की बैटरी से लैस