अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल होगी 21 जनवरी से शुरू

Updated on 20-Jan-2016
HIGHLIGHTS

इस सेल के तहत आपको सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड के द्वारा खरीदारी करने पर अमेज़न ऐप पर 15% और अमेज़न वेब साइट पर 10% का अतिरिक्त कैश बैक मिलेगा.

ऑनलाइन शोपिंग साइट अमेज़न भारतीय ग्राहकों के लिए एक बार भी एक शानदार सेल लेकर आई है. अमेज़न इस बार रिपब्लिक डे से पहले ‘ग्रेट इंडियन सेल’ लेकर आया है, ये सेल तीन दिन तक चलेगी. इसकी शुरुआत 21 जनवरी की मध्य रात्री से होगी और यह सेल 23 जनवरी तक चलेगी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस सेल के तहत ग्राहक कई इंटरनेशनल ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स खरीद पाएंगे. इसके साथ ही इन प्रोडक्ट्स पर शानदार छूट भी मौजूद होगी. इसके साथ ही इस सेल के तहत आपको सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड के द्वारा खरीदारी करने पर अमेज़न ऐप पर 15% और अमेज़न वेब साइट पर 10% का अतिरिक्त कैश बैक मिलेगा.

आपको बता दें कि इस सेल की सबसे खास बात है कि, अमेजन डॉट इन का यह ऑफर इसके ऐप और वेबसाइट दोनों पर उपलब्ध है. हालांकि, टॉप ऑफर्स ऐप पर 15 मिनट पहले ही उपलब्ध हो जाएंगे. इस लिहाज़ से तो ऐप के जरिए ही ज्यादा फ़ायदा प्राप्त किया जा सकता है.

इसके साथ ही इस सेल में गोप्रो कैमरा और एमआई इलेक्ट्रॉनिक्स के सीमित समय के डील्स के अलावा खिलौना बनाने वाली अमेरिकी कंपनी शानदार छूट ऑफर कर रही है. इसके अलावा इंटरनेशनल होम एंड किचन ब्रांड्स पर भी ग्राहकों को अच्छा डिस्काउंट मिलेगा.

गौरतलब हो कि, अमेज़न इंडिया ने पिछले साल भी ‘ग्रेट इंडियन दिवाली सेल’ का आयोजन किया था. अमेजन को भारत में शानदार रेस्पॉन्स मिल रहा है. साल 2015 में कंपनी का कारोबार चार गुना बढ़ा है. वहीं, कंपनी के ग्राहकों की संख्या 230 फीसदी बढ़ी है.

 

इसे भी पढ़ें: फ्लिप्कार्ट पर गणतंत्र दिवस की सेल आज से शुरू, मिल रहे हैं शानदार ऑफर

Connect On :