जल्द शुरू हो रही है Amazon Great Summer Sale: इन प्रॉडक्ट्स पर मिलेगी धाकड़ छूट!

Updated on 28-Apr-2023
HIGHLIGHTS

जल्द ही शुरू होने वाली है Amazon की Great Summer Sale

OnePlus Nord CE 3 Lite और iQOO 27 5G जैसे नए फोंस पर मिलेंगे शानदार ऑफर

लैपटॉप्स और स्मार्टवॉचेज़ पर मिल सकता है सीधे 75% का डिस्काउंट

समर सेल का मतलब सिर्फ आपको गर्मी से बचाने के लिए ACs, कूलर और रेफ्रिजरेटर की सेल नहीं है। समर सेल का मतलब सभी गैजेट गीक्स के लिए एक बढ़िया मौका है। सभी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स में से Amazon ने सबसे पहले अपनी अपकमिंग Great Summer Sale का ऐलान कर दिया है। हालांकि, तारीख का खुलासा अभी नहीं हुआ है, लेकिन अलग-अलग प्रॉडक्ट्स पर अलग-अलग ऑफर्स की जानकारी मिल चुकी है।

Amazon Great Summer Sale में मिलेंगे ये बैंक ऑफर

अमेज़न की इस सेल में डील्स के अलावा अतिरिक्त बैंक ऑफर्स भी उपलब्ध होंगे। अमेज़न इंडिया ICICI बैंक या कोटक महिंद्रा बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड्स का इस्तेमाल करने पर 10% इन्सटेन्ट डिस्काउंट पेश करेगा। इसके अलावा यहाँ EMI लेनदेन पर भी डिस्काउंट मिलेगा। 

Amazon Great Summer Sale के दौरान डील्स और डिस्काउंट

अमेज़न ने अब तक सभी डील्स का खुलासा नहीं किया है लेकिन कुछ ऑफर्स टीज़र के रूप में सामने आ चुके हैं। 

मोबाइल फोंस और एक्सेसरीज़ पर 40% डिस्काउंट दिया जाएगा जिसमें OnePlus Nord CE 3 Lite और iQOO 27 5G समेत कुछ नए लॉन्च शामिल होंगे। इसके अलावा बजट फोंस पर भी ऑफर मिलेगा जो ₹5,899 से शुरू होगा। साथ ही यूजर्स नो-कॉस्ट EMI ऑप्शंस का भी लाभ उठा सकते हैं जो ₹1,555 प्रतिमाह से शुरू होते हैं। 

लैपटॉप्स और स्मार्टवॉचेज़ पर सीधा 75% डिस्काउंट मिलने की संभावना है। लैपटॉप्स पर लगभग ₹40,000 का डिस्काउंट और टैबलेट्स पर 60% तक की छूट मिलेगी। इसके अतिरिक्त यह भी पता चला है कि अमेज़न के पास लगभग 1 लाख फ्री ईयरफोंस और स्मार्टफोंस की लिस्ट है लेकिन सटीक डिटेल्स का खुलासा अब तक नहीं हुआ है। 

अमेज़न के इन-हाउस प्रॉडक्ट्स की बात करें तो Alexa Fire TV, Fire stick पर 40% तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। 

यह उन डिस्काउंटेड प्रॉडक्ट्स का एक ओवरव्यू था जो टीज़र के तौर पर रखे गए हैं, निश्चित है कि यहाँ कई अन्य डिवाइसेज़ पर और भी अधिक ऑफर्स उपलब्ध होंगे। 

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :