21 सितंबर से होगी अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की शुरुआत

21 सितंबर से होगी अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की शुरुआत
HIGHLIGHTS

21 से 24 सितंबर तक करें सेल में शॉपिंग

फेस्टिव सीज़न में लोगों को सेल का इंतजार रहता है, ताकि सेल में शॉपिंग कर फायदा उठा सकें. तो अगर आपने भी सेल के इंतजार में अपनी शॉपिंग रोक रखी है तो अब तैयार हो जाइए क्योंकि 21 सितंबर से अमेज़न पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की शुरुआत हो रही है. जिसमें ज्यादातर ब्रांड्स पर भारी डिस्काउंट मिलेगा.

ये सेल 4 दिनों तक चलेगी, यानि 21 सितंबर से 24 सितंबर तक अमेजन पर आप डिस्काउंट रेट में प्रोडक्ट खरीद सकते हैं. इस सेल में 40000 से ज्यादा ऑफर दिए जा रहे है. हर घंटे नए डील दिए जाने की बात हो रही है. वहीं अमेज़न प्राइम मेंबर्स 20 सितंबर को दोपहर 12 बजे से ही इस सेल का फायदा उठा सकते हैं.

अमेजन के इस सेल में मोबाइल फोंस पर 40 फीसदी तक, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड एप्लाइन्सेस पर 60 फीसदी तक और फैशन,होम और किचन एप्लाइन्सेस पर 70 फीसदी तक डिस्काउंट मिलेगा

इस सेल में HDFC बैंक से खरीददारी करने पर आपको एक्सट्रा 10% का फायदा मिलेगा. बताया जा रहा है कि अमेजन के ऐप, डेस्कटॉप और मोबाइल वेब पर HDFC बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से कम से कम 5000 रुपये की शॉपिंग करने पर 10% का कैश बैक मिलेगा. अधिकतम कैश बैक 1750 रुपये तक मिलेगा.

साथ ही  आप अमेज़न पे के जरिए बिल देकर 10% कैश बैक पा सकते हैं. हां ये कैशबैक अधिकतम 500 रुपये तक ही मिलेगा. ये ऑफर 13 सितंबर से चल रहा है और 24 सितंबर तक चलेगा.

इसके अलावा भी कुछ और चीजें ध्यान देने की जरुरत है, जिससे आप इस ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का पूरी तरह फायदा उठा सकते हैं.

  • गोल्डन ऑवर डील- इस ऑफर का फायदा सिर्फ ऐप के जरिए उठा पाएंगे. इसमें सेल के हर दिन रात 9 बजे से सुबह 12 बजे तक कई प्रोडक्ट्स पर छूट मिलेगी.
  • अगर आप लकी हुए तो इस सेल के जरिए आपके घूमने का शौक भी पूरा हो सकता है. हां 10 लकी कस्टमर्स को वाउचर मिलेगा, जो एक साल तक वैलिड रहेगा. इस वाउचर के जरिए आपको डोमेस्टिक फ्लाइट्स पर 1000 रुपये और डोमेस्टिक होटल में 1250 रुपये की छूट मिलेगी.
  • 200 रुपये के अमेज़न गिफ्ट कार्ड पर 10 फीसदी तक कैश बैक मिलेगा
  • साथ ही अमेज़न के ऐप और प्राइम पर एक्सक्लूसिव डील मिलेंगे.
  • ज्यादातर प्रोडक्ट्स पर नो कॉस्ट EMI रहेगा.
  • एक्सचेंज ऑफर में इंस्टेंट डिस्काउंट और डोर स्टेप पिक-अप होगा
  • अमेज़न ऐप जैकपॉट के जरिए 2 लाख तक के प्राइज जीतने का मौका होगा
  • अमेज़न एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट्स भी रहेंगे, यानि ऐसे प्रोडक्ट्स जो सिर्फ अमेज़न पर उपलब्ध होंगे.

अमेज़न ने अपने प्राइम मेंबर्स का भी खासा ख्याल रखा है. सबसे पहले तो प्राइम मेंबर्स 20 सितंबर से ही सेल का फायदा उठा सकेंगे. इसके अलाव भी कुछ  एक्सक्लूसिव डील सिर्फ प्राइम मेंबर्स के लिए पेश किए गए हैं.

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में कुछ पॉपुलर एक्सक्लूसिव डील हैं. जिसमें मोबाइल पर 150 से ज्यादा एक्सक्लूसिव ऑफर हैं. 100 से ज्यादा इलेक्ट्रॉनिक डील्स हैं. 5000 से ज्यादा कपड़ों और एसेसरीज पर एक्सक्लूसिव डील हैं. साथ ही 800 से ज्यादा होम और किचन पर भी ऑफर हैं.

मोबाइल फोंस में Lenovo K8 note, OnePlus 3T, Samsung On5 pro, Samsung On7 Pro, Micromax Spark, Intex note, Neffos C5 और Mi Max2 पॉपुलर एक्सक्लूसिव डील्स में शामिल होंगे.

Lenovo K8 note, OnePlus 3T, Samsung On5 pro, Samsung On7 Pro, अमेज़न पर खरीदें

 

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo