अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 24 अक्टूबर से फिर हो रही है शुरू

Updated on 21-Oct-2018
HIGHLIGHTS

Amazon एक बार फिर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल को 24 अक्टूबर से शुरू कर रहा है और यह सेल 28 अक्टूबर तक चलेगी।

अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल को ख़त्म हुए तीन दिन हो चुके हैं और अब एक बार फिर अमेज़न ने दोबारा सेल का आगाज़ कर दिया है जो कि 24 अक्टूबर को शुरू होगी। अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आप अपने पसंदीदा प्रोडक्ट्स को डिस्काउंट रेट में खरीद सकते हैं। अमेज़न की अगली सेल 24 अक्टूबर को 11:59 pm से शुरू होगी और 28 अक्टूबर तक चलेगी। अमेज़न का दावा है कि फेस्टिव सीजन सेल के दूसरे वेव में एक्सक्लूसिव लॉन्च और ऑफर्स शामिल होंगे। 

सेल में स्मार्टफोंस, LED TV, होम एप्लायंसेज, इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य कई प्रोडक्ट्स पर भारी छूट मिलेगी। अमेज़न Bajaj Finserv EMI कार्ड यूज़र्स और कई बड़े डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूज़र्स को नो-कॉस्ट EMI की सुविधा भी प्राप्त होगी। अमेज़न ने Great Indian Festival Sale के दौरान ICICI और सिटी बैंक के साथ साझेदारी की है जिससे कई प्रोडक्ट्स पर यूज़र्स 10% का कैशबैक भी पा सकते हैं। अमेज़न पे यूज़र्स Rs. 250 तक का कैशबैक पा सकते हैं। सभी नए अमेज़न ग्राहकों को सेल के दौरान फ्री शिपिंग की सुविधा भी मिलेगी।

Amazon इंडिया ने खुलासा किया है कि सेल के दौरान Redmi 6A हर रजो फ़्लैश सेल में पेश किया जाएगा। अमेज़न की फायर टीवी स्टिक और थर्ड-जनरेशन इको स्मार्ट स्पीकर्स को भी किफायती कीमत में सेल में पेश किया जाएगा। इसके अलावा, अलेक्सा इनेबल डिवाइसेज को 70 प्रतिशत तक के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। किन्डल यूज़र्स को अमेज़न बेस्टसेलिंग बुक्स Rs. 19 में सेल करेगा जबकि किन्डल अनलिमिटेड सब्सक्रिप्शन केवल Rs. 1,499 की कीमत में उपलब्ध होगा जो कि आमतौर पर Rs. 2,388 की कीमत में पेश किया जाता है।

पिछले हफ्ते अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2018 में OnePlus 6, iPhone X, Huawei P20 Pro तथा कई अन्य स्मार्टफोंस को बढ़िया डिस्काउंट रेट के साथ पेश किया गया था और अगर आप पिछली सेल में ये प्रोडक्ट्स नहीं खरीद पाए हैं तो इस सेल का लाभ उठा सकते हैं।

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :