अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल: टीवी और घरेलू सामानों पर आज हैं ये डिस्काउंट

Updated on 04-Oct-2017
HIGHLIGHTS

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में BPL Stellar, व्हर्लपूल जैसे कई प्रोडक्ट्स पर मिल रही है छूट

अमेज़न एक बार फिर से ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल है. 4 से 8 अक्टूबर तक चलने वाली इस सेल में कई प्रोडक्ट्स पर छूट मिल रही है. हम यहां टीवी और घरेलू सामानों की लिस्ट दे रहे हैं, जो अमेज़न पर डील में उपलब्ध हैं. अगर आपके घर में भी नए टीवी और दूसरे सामानों की जरुरत है तो इस लिस्ट पर डालें एक नजर और करें बचत

BPL Stellar (32 Inch HD Ready Smart LED TV) ये HD टीवी अमेज़न के ग्रेट इंडियन फेसेटिवल सेल में डिस्काउंट रेट में मिल रहा है. अमेज़न पर इसकी ओरिजनल कीमत 24990 रुपये दिखाई जा रही है, जबकि डील में इसकी कीमत 14490 रुपये है. साथ ही नो कॉस्ट EMI का ऑप्श भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

व्हर्लपूल (240 L) मल्टी डोर का ये फ्रीज इस सेल में उपलब्ध है. आप 4,935 रुपये की बचत कर सकते हैं. इसमें नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन मौजूद है. साथ एक्सचेंज ऑफर के तहत 3,300 रुपये की छूट मिलेगी. यहाँ से खरीदें.

BPL (6.2 kg)  ये वाशिंग मशीन इस सेल में डिस्काउंट रेट में मिल रहा है. आप सेल में  इसे 10,290 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 14,990 रुपये है. साथ ही नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

अमेज़न फायर टीवी स्टिक इस सेल में डिस्काउंट रेट में मिल रहा है. अमेज़न पर इसकी ओरिजनल कीमत 3,999 रुपये दिखाई जा रही है और डील में ये 3,499 रुपये में मिल रहा है. अमेज़न पे बैलेंस के जरिए इस पर एक्सट्रा 499 रुपये का डिस्काउंट है. यहाँ से खरीदें.

Connect On :