Amazon ने बदली अपनी Great Indian Festival सेल की तारीख, अब इस दिन होगी शुरू

Amazon ने बदली अपनी Great Indian Festival सेल की तारीख, अब इस दिन होगी शुरू
HIGHLIGHTS

3 अक्टूबर से शुरू होगी अमेज़न की सेल

Flipkart भी 3 से 10 अक्टूबर के बीच आयोजित करेगा बिग बिलियन डेज़ सेल

इस फ़ेस्टिव सीज़न मिलेंगे कई ब्रांड पर धांसू डिस्काउंट

Flipkart (फ्लिपकार्ट) के अपनी फेस्टिवल सेल की तारीख बदलने के बाद अमेज़न इंडिया (Amazon India) ने भी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (Great Indian Festival Sale) की तारीख को 3 अक्टूबर के लिए बदल दिया है। यह भी पढ़ें: महज़ 299 रुपये देकर Airtel यूजर पा सकते हैं 30GB डेटा और ये तगड़े बेनेफिट्स, जानें कितने काम का है ये प्लान

पिछले सालों का रिकॉर्ड देखते हुए इस बार भी दो जायंट के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। अब दोनों ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म 3 October से अपनी सेल का आगाज कर रहे हैं। Flipkart The Big Billion Days sale (द बिग बिलियन डेज़ सेल) आठ दिन तक चलने वाली है जबकि अमेज़न इंडिया की GIF (ग्रेट इंडिया फेस्टिवल) पूरे महीने का इवेंट होगा।

मंगलवार को Flipkart (फ्लिपकार्ट) ने आठ दिनों के लिए चलने वाली TBBD सेल पहले 7 से 12 अक्टूबर तक चलने वाली थी लेकिन बाद में कंपनी ने इसे बदल कर 3 अक्टूबर से 10 अक्टूबर कर दिया है। यह भी पढ़ें: जानें भारत में किन स्पेक्स के साथ एंट्री लेगा Galaxy M52 5G, इस देश में पहले ही हो गया लॉन्च…

Flipkart ग्रुप कंपनी Myntra भी 3 से 10 अक्टूबर तक बिग फेशन फेस्टिवल सेल चलने वाली है। इसी तरह, स्मार्टवॉच, पावर बैंक, हेडफ़ोन और स्पीकर जैसे इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ पर 80 प्रतिशत तक की छूट, स्मार्ट टीवी पर 70 प्रतिशत तक की छूट और स्मार्टबाय सहित फ्लिपकार्ट ब्रांडों द्वारा पेश किए जाने वाले उत्पादों पर 80 प्रतिशत तक की छूट होगी। सेल में दिन में तीन बार स्पेशल डील्स और अर्ली बर्ड स्पेशल के साथ "रश आवर्स" भी शामिल होंगे।  यह भी पढ़ें: Jio निकला सबसे आगे BSNL-Airtel-Vi को कई कदम पीछे छोड़ा, देखें डिटेल्स

amazon sale

Amazon India का सर्वे क्या कहता है

Amazon India द्वारा कमीशन और नीलसन द्वारा किए गए एक हालिया अध्ययन के अनुसार, Amazon.in पर विक्रेता इस त्योहारी सीजन के बारे में आशावादी हैं और सर्वेक्षण में शामिल 98 प्रतिशत विक्रेताओं ने कहा कि प्रौद्योगिकी अपनाने और ई-कॉमर्स ने उनके व्यवसाय को सकारात्मक रूप से प्रभावित किया है। सर्वेक्षण में शामिल 78% से अधिक अमेज़ॅन विक्रेताओं ने नए ग्राहकों तक पहुंचने की उम्मीद की, 71% ने अपनी बिक्री में वृद्धि का उल्लेख किया और 71% ने अपने व्यवसाय में सुधार का उल्लेख त्योहारी सीजन से उनकी शीर्ष अपेक्षाओं के रूप में किया।  यह भी पढ़ें: Vodafone idea 5G टेस्टिंग में भी निकला आगे, Airtel-Jio हुए एक कदम पीछे

किन ब्रांड्स पर रहेगी नजर

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में सैमसंग, वनप्लस, शाओमी, सोनी, ऐप्पल, बोट, लेनोवो, एचपी, आसुस, फॉसिल, लेवीज, बीबा, एलन सॉली, एडिडास, अमेरिकन टूरिस्टर, प्रेस्टीज जैसे शीर्ष ब्रांडों के 1,000 से अधिक नए प्रोडक्ट्स शामिल होंगे। यूरेका फोर्ब्स, बॉश, पिजन, बजाज, बिग मसल्स, लैक्मे, मेबेलिन, फॉरेस्ट एसेंशियल्स, द बॉडी शॉप, वाह, निविया, डाबर, पी एंड जी, टाटा टी, हग्गीज, पेडिग्री, सोनी पीएस 5, माइक्रोसॉफ्ट एक्सबॉक्स, हैस्ब्रो, फनस्कूल, फिलिप्स, वेगा और बहुत कुछ भी देखने को मिलने वाला है। यह भी पढ़ें: Realme Narzo 50A और Narzo 50i बड़े डिस्प्ले और Android 11 के साथ लॉन्च, कीमत 7499 रुपये से शुरू

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo