Amazon Great Indian Festival सेल: स्मार्ट होम डिवाइसेस पर भारी छूट

Amazon Great Indian Festival सेल: स्मार्ट होम डिवाइसेस पर भारी छूट
HIGHLIGHTS

Amazon Great Indian Festival सेल सभी उपभोक्ताओं के लिए शुरू हो गई है, इस सेल का अंत 15 अक्टूबर को होगा, इसका मतलब है कि यह सेल अभी लम्बी चलने वाली है। इस लिस्ट में हम आपको आज कुछ ऐसे डिवाइस के बारे में बताने वाले हैं, जो आपके घरेलु इस्तेमाल में काफी काम आने वे हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे प्रोडक्ट्स के बारे में बताएँगे, जिनके बारे में और इनपर मिल रही डील्स के बारे में जानकर आपको इन्हें लेने का मन जरुर होगा। आज हम आपको कुछ स्मार्ट होम प्रोडक्ट्स जैसे Amazon Echo Dot, smart bulbs और अन्य के बारे में बताने वाले हैं।

जैसा कि हम आपको पहले भी बता चुके हैं कि Amazon Great Indian Festival सेल अब सभी उपभोक्ताओं के लिए शुरू हो चुकी है, इस सेल में आपको बहुत से प्रोडक्ट्स जैसे टीवी, लार्ज एप्लायंसेज, लैपटॉप, स्मार्टफोंस और अन्य पर बेस्ट डील्स और बम्पर डिस्काउंट आदि मिल रहे हैं। हालाँकि आज की हमारी इस लिस्ट में हमने कुछ ऐसे प्रोडक्ट्स को शामिल किया है, जो आपके घरेलु इस्तेमाल में काफी काम आने वे हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे प्रोडक्ट्स के बारे में बताएँगे, जिनके बारे में और इनपर मिल रही डील्स के बारे में जानकर आपको इन्हें लेने का मन जरुर होगा। आज हम आपको कुछ स्मार्ट होम प्रोडक्ट्स जैसे Amazon Echo Dot, smart bulbs और अन्य के बारे में बताने वाले हैं। तो आइये जानते हैं कि Amazon Great Indian Festival सेल में इन प्रोडक्ट्स पर आपको कितना डिस्काउंट और ऑफर मिल रहा है। 

Amazon Echo Dot (3rd Gen) 

प्राइस: Rs 4,499
सेल प्राइस: Rs 2,999

Amazon Echo Dot एक स्मार्ट स्पीकर है, इसे कंपनी के डिजिटल असिस्टेंट अलेक्सा को भी आप इसमें इस्तेमाल कर सकते हैं। यह म्यूजिक प्ले कर सकता है, आपको मौसम की जानकारी दे सकता है, स्मार्ट लाइट्स को कंट्रोल कर सकता है, आदि। इस Echo Dot model मॉडल को आप Rs 1,499 के डिस्काउंट के साथ प्री-आर्डर कर सकते हैं। बेस्ट डील के लिए यहाँ जाएँ यहाँ से खरीदें।

Amazon Echo Dot (2nd Gen) 

प्राइस: Rs 4,499
सेल प्राइस: Rs 2,449 

The Amazon Echo Dot (2nd Gen) स्मार्ट स्पीकर Amazon Echo Dot 3rd Gen की ही पीढ़ी का एक स्मार्ट स्पीकर है। इसे आप वॉयस कमांड से कण्ट्रोल कर सकते हैं। इस स्पीकर को Rs 4,499 की कीमत में लॉन्च किया गया था, हालाँकि अब आप इसे मात्र Rs 2,499 की कीमत में खरीद सकते हैं। बेस्ट डील के लिए यहाँ जाएँ यहाँ से खरीदें।

All-new Echo Plus (2nd gen) 

प्राइस: Rs 14,999
सेल प्राइस: Rs 11,999

आप ऑल न्यू Echo Plus (2nd Gen) को अब काफी कम कीमत में ले सकते हैं, हालाँकि इसे जब लॉन्च किया गया था, तब इसकी कीमत Rs 14,999 थी। इस स्पीकर को एक बिलकुल नए डिजाईन के साथ लॉन्च किया गया है। हालाँकि जैसा कि आपने देखा कि इसे काफी ज्यादा कीमत में लॉन्च किया गया था, हालाँकि अब आप इसे मात्र Rs 11,999 में ही खरीद सकते हैं।  बेस्ट डील के लिए यहाँ जाएँ यहाँ से खरीदें।

Amazon Echo 

प्राइस: Rs 9,999
सेल प्राइस: Rs 6,999

Amazon Echo भी एक स्मार्ट स्पीकर हैं, जो कंपनी के वॉयस असिस्टेंट अलेक्सा के साथ कनेक्ट हो जाता है। और इसके माध्यम से आप म्यूजिक प्ले कर सकते हैं, कैब बुक कर सकते हैं, अलार्म आदि सेट कर सकते हैं, इस डिवाइस को अब आप Rs 3,000 के फ्लैट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। बेस्ट डील के लिए यहाँ जाएँ यहाँ से खरीदें।

Thrumm WiFi Smart Plug 

प्राइस: Rs 2,999
सेल प्राइस: Rs 1,499

 Thrumm WiFi स्मार्ट socket को आप गूगल और अलेक्सा दोनों के अथ ही पेयर कर सकते हैं। इसका मतलब है कि यह भी वॉयस कमांड से काम करता है। यूजर्स इससे अपने स्मार्टफोन को कण्ट्रोल कर सकते हैं, फिर आप चाहे दुनिया में जहां भी हों। इसके अलावा यह आपके टीवी, माइक्रोवेव, फ्रिज आदि से भी कनेक्ट किया जा सकता है। बेस्ट डील के लिए यहाँ जाएँ यहाँ से खरीदें।

Philips Hue 9.5W E27 Bulb  

प्राइस: Rs 2,500
सेल प्राइस: Rs 1,599

Philips Hue 9.5W E27 Bulb एक wireless bulb है, जिसे आप किसी भी स्मार्ट डिवाइस से कण्ट्रोल कर सकते हैं। इस बल्ब को आप अमेज़न की इस बम्पर सेल में लगभग Rs 1,000 की भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं। बेस्ट डील के लिए यहाँ जाएँ यहाँ से खरीदें।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo