इस दिन शुरू हो रही साल की सबसे बड़ी Amazon Sale, शुरू कर दें दिवाली शॉपिंग, फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका

इस दिन शुरू हो रही साल की सबसे बड़ी Amazon Sale, शुरू कर दें दिवाली शॉपिंग, फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका
HIGHLIGHTS

Amazon ने अपनी साल की सबसे बड़ी सेल की तारीख की घोषणा कर दी है।

यह सेल संभावित तौर पर दिवाली तक चलेगी जो इस साल 29 अक्टूबर को है।

हमेशा की तरह अमेज़न अपने प्राइम मेंबर्स को सेल का अर्ली एक्सेस देगा।

Amazon ने अपनी साल की सबसे बड़ी सेल की तारीख की घोषणा कर दी है। Amazon Great Indian Festival 2024 सेल 27 सितंबर, 2024 से शुरू होने वाली है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने अपकमिंग सालाना सेल के लिए एक डेडिकेटेड वेबपेज बनाया है, जो स्मार्टफोन्स, लैपटॉप्स और अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलने वाली डील्स का खुलासा करता है। साथ ही, यहाँ वे बैंक ऑफर्स भी बताए गए हैं जो सेल के दौरान उपलब्ध होंगे। अमेज़न की यह सालाना सेल इत्तेफाक से फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल के दिन ही शुरू हो रही है, जो 27 सितंबर को शुरू होने वाली है।

Amazon Great Indian Festival 2024 की तारीख

जैसा कि ऊपर बताया गया है, इस साल यह अमेज़न सेल 27 सितंबर से होगी। पिछले वर्षों के साथ जाएं तो यह सेल संभावित तौर पर दिवाली तक चलेगी जो इस साल 29 अक्टूबर को है। आमतौर पर अमेज़न ग्रेट इंडियन फ़ेस्टिवल सेल के तीन चरण होते हैं जिनमें से शुरुआती और दिवाली की ओर आखिरी चरण में बड़े डिस्काउंट ऑफर किए जाते हैं।

प्राइम मेंबर्स को मिलेगा अर्ली एक्सेस

हमेशा की तरह अमेज़न अपने प्राइम मेंबर्स को सेल का अर्ली एक्सेस देगा। अमेज़न प्राइम मेंबर्स को अन्य यूजर्स से लगभग एक दिन पहले ही इस सेल का एक्सेस मिल जाएगा। अगर आप अमेज़न प्राइम मेंबरशिप लेने की सोच रहे हैं, तो इसकी कीमत भारत में 125 रुपए प्रतिमाह से शुरू होती है।

Amazon Great Indian Festival 2024: बैंक ऑफर्स

जैसा कि कम्पनी ने खुलासा किया है, अमेज़न ग्राहकों को SBI डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स के जरिए किए गए भुगतान पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। यह सेल पहले ऑर्डर पर फ्री डिलिवरी के साथ ईज़ी रिटर्न्स और पे ऑन डिलिवरी का विकल्प भी ऑफर करेगी।

Amazon Great Indian Festival Sale के ऑफर्स

सेल शुरू होने से पहले ही अमेज़न ने खुलासा कर दिया है कि iPhone 13 इस सेल में 38,999 रुपए की कीमत पर उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को 2500 रुपए के बैंक डिस्काउंट के साथ-साथ अपनी MRP पर 10000 रुपए का प्राइस कट मिलेगा। साथ ही, इस फोन की खरीद पर 20,250 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा।

Amazon Great Indian Festival Sale के अनुमानित ऑफर्स

अमेज़न ग्रेट इंडियन फ़ेस्टिवल सेल 2024 में फैशन, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलू उपकरण और अन्य जैसी कई श्रेणियों के ढेरों प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट्स ऑफ़र किए जाएंगे। इस साल भी यह सेल संभावित तौर पर सैमसंग, एप्पल, ओप्पो, वनप्लस, रियलमी और अन्य ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट पेश करेगी। उम्मीद है कि इसमें सैमसंग, सोनी, LG और अन्य के स्मार्ट टीवीयों पर भी डिस्काउंट मिलेंगे। इसके अलावा अमेज़न यूजर्स को ईयरबड्स, स्मार्टवॉचेज़ और अन्य प्रोडक्ट्स पर भी छूट मिलेगी।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo