Amazon Festival Sale 2024: जल्द शुरू हो रही साल की सबसे बड़ी सेल, फेस्टिव सीजन में खुलेगा ऑफर्स का पिटारा

Amazon Festival Sale 2024: जल्द शुरू हो रही साल की सबसे बड़ी सेल, फेस्टिव सीजन में खुलेगा ऑफर्स का पिटारा
HIGHLIGHTS

Amazon द्वारा Great Indian Festival 2024 सेल की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है।

अमेज़न ने एक माइक्रोसाइट बनाई है जो कई प्रोडक्ट श्रेणियों पर डिस्काउंट ऑफर्स का संकेत देती है।

SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड ग्राहक प्रोडक्ट्स पर 10 प्रतिशत तक का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकेंगे।

अपकमिंग फेस्टिवल सीजन से पहले ऑनलाइन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon द्वारा Great Indian Festival 2024 सेल की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। हालांकि, सटीक तारीख का खुलासा होना अभी बाकी है, लेकिन अमेज़न अपनी वेबसाइट पर कुछ अर्ली डील्स और डिस्काउंट्स को टीज कर रहा है। ग्राहक लैपटॉप्स पर 45 प्रतिशत, और इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ पर 75 प्रतिशत तक के डिस्काउंट का फायदा उठा सकेंगे। इसके अलावा, यहाँ प्राइम मेम्बरस और SBI कार्ड यूजर्स के लिए भी खास लाभ मिलने वाले हैं।

Amazon Great Indian Festival 2024 Sale की हुई घोषणा

अमेज़न ने एक माइक्रोसाइट बनाई है जो कई प्रोडक्ट श्रेणियों जैसे इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलू उपकरणों, मोबाइल्स और गेमिंग डिवाइसेज के साथ-साथ अन्य लाइफ स्टाइल प्रोडक्ट्स पर भी डिस्काउंट ऑफर्स का संकेत देती है। उम्मीद है कि ग्लोबल ब्रांड्स जैसे Apple, Samsung, Dell, Amazfit, Sony और Xiaomi को भारी प्राइस कट मिलने वाले हैं। इसके अलावा, Boat जैसे भारतीय ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स पर भी डिस्काउंट्स ऑफर किए जाएंगे।

साथ ही अमेज़न इस सेल के दौरान अपने ढेरों प्रोडक्ट्स जैसे एलेक्सा, फायर टीवी और किन्डल डिवाइसेज पर भी भारी कटौती पेश कर सकता है।

Great Indian Festival 2024 Sale में बैंक ऑफर्स

इस सेल के लिए ई-कॉमर्स कंपनी ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ सहयोग किया है, जिसके कारण SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड ग्राहक प्रोडक्ट्स पर 10 प्रतिशत तक का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकेंगे। इसके अलावा वे टैबलेट्स पर 60 प्रतिशत तक, मोबाइल्स और एक्सेसरीज़ पर 40 प्रतिशत तक, हेडफोन्स पर 70 प्रतिशत तक, स्मार्ट टीवीयों पर प्रोजेक्टर्स, गेमिंग कंसोल्स और अन्य आइटम्स पर 70 प्रतिशत तक की छूट का आनंद ले सकेंगे।

अमेज़न ने घोषणा की है कि इलेक्ट्रॉनिक्स के आलवा ग्राहक ट्रैवल बुकिंग्स पर भी डिस्काउंट पा सकेंगे, जिनमें फ्लाइट टिकट, ट्रेन और बस का किराया और होटल बुकिंग भी शामिल हैं।

हमेशा की तरह, जिन ग्राहकों के पास अमेज़न प्राइम मेंबरशिप होगी उन्हें ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2024 सेल का अर्ली एक्सेस मिलेगा। इसके अलावा इस सेल के दौरान अतिरिक्त कैशबैक ऑफर्स और नो-कॉस्ट EMI ऑप्शंस भी उपलब्ध होंगे। इसके अलावा अमेज़न पे और पे लेटर-आधारित भुगतान ऑफर्स और कूपन डिस्काउंट्स लाइव होने की भी उम्मीद है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo