Amazon Sale: सर्दी आने से पहले उठा लें फायदा, गीजर और एयर प्यूरीफायर पर बंपर छूट

Amazon Sale: सर्दी आने से पहले उठा लें फायदा, गीजर और एयर प्यूरीफायर पर बंपर छूट

अभी Amazon Great Indian Festival 2024 सेल चल रही है. इस सेल का फायदा उठाकर आप वॉटर हीटर और Air purifiers को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं. सेल के दौरान इन प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट दी जा रही है. यानी आप हवा में अभी बढ़ रही पॉल्यूशन से छुटकारा पा सकते हैं. अभी AQI का लेवल लगातार बढ़ता जा रहा है. इस वजह से Air purifiers जरूरी डिवाइस बन गया है. इसको आप काफी कम कीमत पर Amazon चल रही सेल के दौरान खरीद सकते हैं.

इसके अलावा आप वॉटर गीजर को भी काफी कम कीमत पर इस सेल में खरीद सकते हैं. सेल के दौरान सस्ते में वॉटर गीजर खरीद कर अपने घर में लगा लें क्योंकि फिर सर्दी आने के बाद इसकी कीमत में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी. यहां पर आपको इस सेल में बेस्ट डील पर मिलने वाले वॉटर गीजर और एयर प्यूरीफायर के बारे में बता रहे हैं.

Coway AirMega 250 Professional Air Purifier for Home

बढ़ते AQI और वायु प्रदूषण से गंभीर हेल्थ खतरे पैदा हो रहे हैं. Coway AirMega 250 घर के अंदर हवा की गुणवत्ता बनाए रखने के लिए एक बेहतर और बढ़िया ऑप्शन देता है. इसे बड़ी जगहों के लिए डिजाइन किया गया है, यह 99.99% वायरस और PM 0.1 कणों से छुटकारा दिलाने के लिए Green True HEPA फ़िल्टर का इस्तेमाल करता है. इसको सेल में कम कीमत पर खरीदने के लिए यहां क्लिक करें.

Qubo Smart Air Purifier Q200

इसे बेडरूम और ऑफिस जैसी छोटी जगहों के लिए डिजाइन किया गया है. Qubo Smart Air Purifier Q200 एक पावरफुल प्रोटेक्शन देता है. इसको आप Amazon Diwali Special Deals के दौरान 50% की छूट पर खरीद सकते हैं. खरीदने के लिए यहां क्लिक करें.

Dyson Air Purifier TP10 Cool Gen1

Dyson अपनी लेटेस्ट इंजीनियरिंग और अत्याधुनिक तकनीक वाले एयर प्यूरीफायर के लिए जाना जाता है. इश बार Dyson Air Purifier TP10 Cool Gen1 के साथ अपनी घर की हवा की क्वालिटी को आप बदल सकते हैं. 600 sq. ft. तक कवरेज के साथ यह प्यूरीफायर आता है. इसको आप यहां पर क्लिक करके खरीद सकते हैं.

आप इस सेल के दौरान अपने लिए अच्छे वॉटर हीटर भी खरीद सकते हैं. यहां पर आपको वॉटर हीटर पर मिलने वाली बेस्ट डील्स के बारे में बता रहे हैं.

AO Smith Storage 15 Litre Vertical वॉटर हीटर

AO Smith का गीजर लंबी बिल्डिंग में रहने वालों के लिए बेस्ट ऑप्शन है. यह 8 बार तक के प्रेशर को सह सकता है. इसमें ऑटोमैटिक थर्मल और पावर कटऑफ का ऑप्शन भी दिया गया है. आप यहां पर क्लिक करके इसे खरीद सकते हैं.

V-Guard Divino DG Geyser

ऐमेजॉन की ग्रेट इंडियन सेल 2024 के दौरान आप इस गीजर पर बेहतरीन डील का आनंद ले सकते हैं. इसमें आपको LED डिस्प्ले इंडिकेटर और बहुत सारे फीचर्स मिल जाएंगे. इसको खरीदने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

Haier Estile 2200W 15 Litre Faster Heating Storage Geyser

यह 15 लीटर गीजर में एक शानदार ऑप्शन है. यह भी ऊंची बिल्डिंग में रहने वालों के लिए बढ़िया ऑप्शन है. इसमें आपको 5-स्टार पावर रेटिंग मिल जाएगी. इसको खरीदने के लिए आप यहां पर क्लिक कर सकते हैं.

Bajaj New Shakti Neo 15 Litre

इस गीजर को लंबे समय तक चलने और कम बिजली खपत में काम करने के लिए बनाया गया है. इसमें 2000 वॉट का फंक्शन दिया गया है. इसकी स्टोरेज कैपिसिटी 15 लीटर की है. इसको भी सेल में बेहद कम दाम पर बेचा जा रहा है. इसको आप यहां पर क्लिक करके खरीद सकते हैं.

Disclaimer: इस आर्टिकल में एफीलिएट लिंक्स दिए गए हैं!

Sudhanshu Shubham

Sudhanshu Shubham

सुधांशु शुभम मीडिया में लगभग आधे दशक से सक्रिय हैं. टाइम्स नेटवर्क में आने से पहले वह न्यूज 18 और आजतक जैसी संस्थाओं के साथ काम कर चुके हैं. टेक में रूचि होने की वजह से आप टेक्नोलॉजी पर इनसे लंबी बात कर सकते हैं. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo