Amazon Great Freedom Festival 2024 की तारीख आई सामने, इस दिन से झमाझम बरसेंगे ऑफर्स!

Amazon Great Freedom Festival 2024 की तारीख आई सामने, इस दिन से झमाझम बरसेंगे ऑफर्स!
HIGHLIGHTS

Amazon Great Freedom Festival 2024 की आधिकारिक तारीख की घोषणा कर दी गई है।

यह सालाना शॉपिंग इवेंट कई श्रेणियों के प्रोडक्ट्स पर ढेरों आकर्षक डील्स का वादा करता है।

ई-कॉमर्स कंपनी ने ग्राहकों को 10% इंस्टेंट डिस्काउंट देने के लिए SBI के साथ सहयोग किया है।

Amazon Great Freedom Festival सेल 2024 का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है। अब ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने इसकी आधिकारिक तारीख की घोषणा कर दी है। यह खास सेल भारत में 6 अगस्त को दोपहर 12 बजे से शुरू होने वाली है। यह सालाना शॉपिंग इवेंट कई श्रेणियों के प्रोडक्ट्स जैसे इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू उपकरणों और अन्य पर ढेरों डील्स का वादा करता है। ग्राहक टॉप ब्रांड्स पर महत्वपूर्ण डिस्काउंट और एक्सक्लूसिव ऑफर्स की उम्मीद कर सकते हैं जो इस इवेंट को साल की एक बड़ी खासियत बनाते हैं।

चाहे आप अपने टेक गैजेट्स को अपग्रेड कर रहे हों, वॉर्डरोब को रिफ्रेश कर रहे हों या फिर अपने होम सेटअप में सुधार कर रहे हों, ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल शानदार डील्स पाने का सबसे अच्छा मौका देती है। कई प्रोडक्ट्स पर 70% तक डिस्काउंट के साथ यह शॉपिंग बोनान्ज़ा बिल्कुल भी मिस नहीं होना चाहिए। तो अपने कैलेंडर को मार्क कर लें और अविश्वसनीय डिस्काउंट्स का पूरा फायदा उठाने के लिए अपनी शॉपिंग लिस्ट तैयार कर लें।

Amazon great freedom festival sale 2024 date announced

प्राइम मेंबर्स को मिलेगा अर्ली एक्सेस

जैसा कि हम सभी जानते हैं, हमेशा की तरह इस बार भी सभी ग्राहकों के लिए शुरू होने से पहले यह सेल अर्ली एक्सेस में अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू होगी और वे सभी डिस्काउंट्स और ऑफर्स का फायदा सेल शुरू होने से 12 घंटे पहले यानि रात 12 बजे से ही उठा सकते हैं।

आइए अब देखते हैं कि किन क्रेडिट और डेबिट कार्ड धारकों को एक्सक्लूसिव डील्स मिलने वाली हैं।

Amazon Great Freedom Festival: बैंक ऑफर्स

ई-कॉमर्स कंपनी ने फ्रीडम सेल के दौरान ग्राहकों को 10% इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर करने के लिए SBI क्रेडिट कार्ड के साथ सहयोग किया है। इसके अलावा यहाँ नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर्स भी उपलब्ध होंगे।

Great Freedom Sale 2024: स्मार्टफोन डील्स

वैसे तो डील्स की विशेष कीमतों का अब तक खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन सेल में मिड-रेंज से लेकर हाई-एंड तक कई स्मार्टफोन्स उपलब्ध होने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स के मुताबिक स्मार्टफोन्स जैसे कि OnePlus 12, iQOO Neo 9 Pro, OnePlus Open foldable, iQOO 12, Realme Narzo 70 Pro, Redmi Note 13 Pro 5G, Redmi 13 5G, Galaxy M15 5G, Samsung Galaxy S24 इस सेल के दौरान भारी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध हो सकते हैं। हालांकि, असली डील प्राइस का खुलासा कल शाम 7 बजे होगा।

Great Freedom Sale 2024: टैबलेट डील्स

अमेज़न सेल में कई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज़ जैसे एप्पल आईपैड, लैपटॉप, वनप्लस पैड गो। शाओमी पैक6, Sony WH-1000XM4/XM5, बोट एयरडोप्स 311 प्रो, कैमरों और कई अन्य प्रोडक्ट्स पर अलग-अलग ऑफर्स मिलेंगे।

Great Freedom Sale 2024: घरेलू उपकरण

फायर टीवी स्टिक और स्मार्ट स्पीकर्स सेल के दौरान 40 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ उपलब्ध हो सकते हैं। इस खरीदारी के अलावा गेम्स, गेमिंग कंसोल, फैशन प्रोडक्ट्स और घरेलू उपकरण भी डिस्काउंट की कीमतों में उपलब्ध हो सकते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo