Amazon Freedom Sale हुई शुरू Prime Members उठा सकते हैं लाभ

Amazon Freedom Sale हुई शुरू Prime Members उठा सकते हैं लाभ

जैसा कि हमने हमेशा ही देखा है कि Amazon India की ओर से अपनी किसी भी सेल में प्राइम मेंबर्स को एक खास अवसर दिया जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है। आपको बता देते है कि अमेज़न इंडिया पर एक नई सेल के रूप में अमेज़न इंडिया फ्रीडम सेल की शुरुआत 8 अगस्त से होने वाली है, इसके अलावा यह सेल इस दिन से शुरू होकर 11 अगस्त तक चलने वाली है। हालाँकि जैसा कि हमने आपको कहा कि यह सेल प्राइम मेंबर्स के लिए एक दिन पहले ही यानी आज से ही ओपन की जा चुकी है। आपको बता देते हैं कि आप यानी 7 अगस्त दोपहर 12:00PM के बाद से आप अमेज़न इंडिया पर जाकर इस सेल का लाभ उठा सकते हैं। आज इस सेल में हम आपको कुछ पॉवर बैंक्स के बारे में बताने वाले हैं, जो आपको काफी बढ़िया डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ मिल रहे हैं। आइये शुरू करते हैं और जानते हैं Amazon India पर प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू हो चुकी इस सेल में आपको किन किन पॉवर बैंक्स पर बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं। 

Ambrane PP-11 10000mAH Lithium Polymer Power Bank

कीमत: Rs 789
Amazon Deal Price: Rs 599

जैसा कि आपको इस पॉवर बैंक के नाम से ही पता चल रहा है कि यह एक 10000mAh क्षमता की लिथियम पॉलीमर बैटरी से लैस है। यह बैटरी आपको हाई एफिशिएंसी और चार्जिंग रेट्स देने में सक्षम है। इसके अलावा यह बैटरी ज्यादा ड्यूरेबल भी होती है। आपको बता देते हैं कि इसमें आपको ड्यूल USB आउटपुट मौजूद हैं। इसके अलावा इसका मैक्सिमम करंट आउटपुट 2।1A है। इस डिवाइस की असल कीमत के बारे में अमेज़न इंडिया पर पता चलता है कि इसकी असल कीमत Rs 2,499 है, हालाँकि बाद में इसकी कीमत Rs 789 हो गई है, इसके अलावा आपको आज अमेज़न इंडिया पर यह डिवाइस मात्र Rs 599 की कीमत में मिल रहा है। 

Ambrane 10000mAh Lithium Polymer Power Bank

कीमत: Rs 699
Amazon Deal Price: Rs 499

इस पॉवर बैंक का डिजाईन ही इसे काफी खास बनाता है। आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को आप मात्र इसी कीमत में ले सकते हैं, जो आपको यहाँ नजर आ रही है, असल में अगर इसकी कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस पॉवर बैंक को आप अभी तक Rs 1,499 की कीमत में ले सकते थे, लेकिन इसके बाद यह अमेज़न की लिस्टिंग में Rs 699 की कीमत में नजर आ रहा था, हालाँकि आज इसे आप अमेज़न इंडिया पर एक बेहतर डील के साथ मात्र Rs 499 की कीमत में ले सकते हैं। इस डिवाइस में आपको एक 10000mAh क्षमता की बैटरी आपको मिल रहा है, यह भी एक लिथियम पॉलीमर बैटरी है, और इसके माध्यम से आप iPhone 8 को भी चार्ज कर सकते हैं। हालाँकि अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें क्या बड़ी बात है तो आपको बता देते हैं कि आप 4-5 बार इसे चार्ज कर सकते हैं।

Lenovo 10400mAH Lithium-ion Power Bank

कीमत: Rs 2,999 
Amazon Deal Price: 699

अगर आप लेनोवो के इस पॉवर बैंक को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आप इसे अमेज़न इंडिया पर इस सेल के दौरान बड़ी आसानी से ले सकते हैं। इस डिवाइस की कीमत यहाँ आपको Rs 2,999 मिलने वाली है, हालाँकि आप इसे मात्र Rs 699 की कीमत में खरीद सकते हैं। हालाँकि अगर आप इस डिवाइस को खरीदना हो चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि इसमें आपको ड्यूल आउटपुट मिल रहा है, जो आपको USB के माध्यम से मिल रहा है, यह डिवाइस यानी पॉवर बैंक किसी भी स्मार्टफोन के साथ काम कर सकता है। इसके अलावा आप इसके माध्यम से एक ही समय में दो अलग अलग स्मार्टफोंस को भी चार्ज कर सकते हैं। इस डिवाइस में आपको एक लिथियम आयन बैटरी मिल रही है। 

Micromax 10400 mAh Power Bank

कीमत: Rs 585
Amazon Deal Price: Rs 449

अब हम आप पहुंचे हैं अमेज़न इंडिया की इस सेल के दौरान माइक्रोमैक्स के एक पॉवर बैंक पर। इस पॉवर बैंक को अगर आप लेना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि इसे आप मात्र Rs 449 की कीमत में ही इस सेल के दौरान खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इसकी असल कीमत यहाँ आपको Rs 2,099 मिलने वाली है, इसके अलावा आपको इसे मात्र Rs 499 की कीमत में खरीद सकते हैं, हालाँकि इसके अलावा इसकी एक कीमत Rs 585 भी यहाँ नजर आ रही है, इसके अलावा इसे आप सेल के बाद इसी कीमत में खरीद सकेंगे। कुछ स्पेक्स की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इसमें आपको हाई कैपेसिटी LG चेम सेल्स मिल रहे हैं, इसके अलावा इसमें आपको फ़ास्ट चार्जिंग की सपोर्ट भी मिल रही है, इसका सरफेस भी एंटी स्लिप है। 

Syska Power Port100 10000mAH Lithium-Ion Power Bank

कीमत: Rs 799
Amazon Deal Price: Rs 549

अगर आपको यह सिस्का का पॉवर बैंक खरीदना है तो आपको बता देते हैं कि यह आपको मात्र Rs 549 में मिलने वाली है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इसकी कीमत यहाँ Rs 1,599 की कीमत में नजर आने वाला है, इसके अलावा इसकी एक कीमत Rs 799 है, हालाँकि आप इसे मात्र Rs 549 की कीमत में ही खरीद सकते हैं। हालाँकि आपको बता देते हैं कि आप मात्र प्राइम मेंबर्स ही इस पॉवर बैंक को खरीद सकते हैं, इसके अलावा कोई अन्य दूसरा इस डिवाइस को कल से खरीद सकता है। इस डिवाइस में आपको एक 10000mAh क्षमता की लिथियम आयन बैटरी मिल रही है, इसके अलावा इसमें आपको बढ़िया क्षमता भी मिल रही है, जिसके माध्यम से आप कई स्मार्टफोंस को कई बार इस डिवाइस के माध्यम से चार्ज कर सकते हैं। इसके अलावा यह आपको LED टोर्च के साथ भी मिलता है। इसमें आपको ट्रिपल USB चार्जिंग मिल रही है। 

Zinq Technologies Z10KI 10000mAH Lithium Ion Power Bank

कीमत: Rs 449
Amazon Deal Price: Rs 379

अगर आप इस पॉवर बैंक को खरीदने पर विचार कर रहे हैं? क्योंकि यह कम कीमत में आपको मिल रहा है  इसके कारण कई लोग इस पॉवर बैंक से प्रभावित हो सकते हैं, आपको बता देते हैं कि आप इसे मात्र Rs 379 की कीमत में खरीद सकते हैं, इसके अलावा इस डिवाइस को Rs 999 की कीमत में लिया जा सकता था, हालाँकि बाद में इसकी कीमत Rs 449 भी हो गई है। असल में इस सेल में आप इसे मात्र Rs 379 में खरीद सकते हैं। इस डिवाइस में अआप्को एक 10000mAh क्षमता की लिथियम आयन बैटरी मिल रही है। इसके अलावा इसे आप 3 USB आउटपुट के साथ खरीद सकते हैं, इसमें आपको LED चार्जिंग इंडीकेटर्स के साथ LED टोर्च के अलावा माइक्रो USB इनपुट भी मिल रहा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo