Amazon की फ्रीडम सेल का आगाज़ हुआ; जानिये टॉप 10 डील्स के बारे में

Amazon की फ्रीडम सेल का आगाज़ हुआ; जानिये टॉप 10 डील्स के बारे में
HIGHLIGHTS

अमेज़न इंडिया पर आयोजित फ्रीडम सेल का आज से आगाज़ हो गया है, यह सेल आज से शुरू होकर 12 अगस्त तक चलने वाली है। इस साल में आपको लगभग 20,0000 डील्स मिलने वाले हैं, जो आपको स्मार्टफोंस, एप्लायंसेज, इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य पर मिलेंगी। आइये जानते हैं टॉप 10 डील्स के बारे में।

इस सेल में आपको लगभग हर श्रेणी में बढ़िया डिस्काउंट और ऑफर मिलने वाले हैं। इस सेल में आपको लगभग 20,000 से भी ज्यादा डील्स लगभग 2500 से भी ज्यादा ब्रांड्स और 200 से भी ज्यादा श्रेणियों में मिलने वाली हैं। 

इस बात की घोषणा अमेज़न इंडिया की ओर से भी की जा चुकी है। इसके अलावा कंपनी ने SBI से भी साझेदारी की है, जिसके बाद आपको SBI का डेबिट और क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर लगभग 10 फीसदी की अतिरिक्त छूट मिलने वाली है। 

इस सेल में स्मार्टफोन सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली श्रेणी होने वाली है। आपको कई स्मार्टफोंस पर बढ़िया डील्स मिलेंगी। कुछ स्मार्टफोंस पर अमेज़न की ओर से लगभग 40 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जाने वाला है। आपको बता दें कि इस सेल में आपको लगभग हर बड़े छोटे स्मार्टफोन ब्रांड पर बढ़िया ऑफर्स मिलने वाले हैं। जैसे आप OnePlus, Xiaomi, Nokia, Huawei, Motorola, Honor, Realme और अन्य पर बेस्ट डील्स का लाभ उठा सकते हैं। 

हालाँकि मात्र स्मार्टफोंस ही नहीं आपको पॉवर बैंक्स और मोबाइल केसों पर भी बढिया ऑफर्स और डिस्काउंट मिलने वाले हैं। इसके अलावा इस सेल में अभी हाल ही में लॉन्च किये गए Honor Play, Huawei Nova 3i, Blackberry Key 2 और कल लॉन्च किये जाने वाले Samsung Galaxy Note 9 को भी शामिल किया जा सकता है।  आइये जानते हैं कि आखिर स्मार्टफोंस के अलावा आपको अन्य किन किन प्रोडक्ट्स पर डील्स मिल रही हैं। 

LG V30+

लिस्टेड कीमत Rs 60,000
डील वाली कीमत Rs 34,990

आपको बता दें कि LG के इस डिवाइस में आपको एक 6-इंच की QHD OLED डिस्प्ले मिल रही है, जो 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आती है। इसके अलावा इसमें आपको स्नेपड्रैगन 835 प्रोसेसर मिल रहा है, फोन में एक 16-मेगापिक्सल और 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप भी मिल रहा है। 

Samsung Galaxy Note 8

लिस्टेड कीमत: Rs 74,690 
डील वाली कीमत: Rs 55,900

जहां आज सैमसंग की ओर से न्यूयॉर्क में होने वाले एक इवेंट के दौरान सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 को लॉन्च किया जाने वाला है। वहां आप इस सेल में पाएंगे कि सैमसंग गैलेक्सी Note 8 की कीमत में आपको कटौती होती दिखेगी। आप इस डिवाइस को बढ़िया कीमत में इस सेल में खरीद सकते हैं। 

TCL 39-इंच FHD LED TV

लिस्टेड कीमत: Rs 25,990
डील वाली कीमत: Rs 16,490

अगर आप इस टीवी को खरीदना चाहते हैं तो इसे लेने का आपके पास एक बढ़िया मौक़ा है। इस डिवाइस को एक बड़ी 39-इंच की FHD पैनल एक साथ पेश किया गया है, इसके अलावा इसमें आपको दो HDMI और USB पोर्ट्स मिल रहे हैं, इसके अलावा इसमें आपको VGA पोर्ट भी मिल रहा है। यह आपको 16W का ऑडियो ऑफर करता है। 

LG 49-इंच 4K UHD LED Smart TV

लिस्टेड कीमत: Rs 89,990
डील वाली कीमत: Rs 61,990

अगर आप इस टीवी को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आप इसे इस सेल में बेस्ट कीमत में खरीद सकते हैं। इसके लिए अगर आप और ज्यादा इंतज़ार करेंगे तो शायद यह बढ़िया मौक़ा आपके हाथ इसे निकल जाए। यह एक 4K रेजोल्यूशन ऑफर करने वाला 3840×2160 पिक्सल वाली टीवी है, इसके अलावा इसमें आपको एक्टिव HDR है। 

Xbox One X

लिस्टेड कीमत: Rs 48,490
डील वाली कीमत: Rs 40,490

यह दुनिया के सबसे पॉवरफुल कंसोल कहा जा सकता है। इसमें आपको 4K गेमिंग मिलने वाली है, इसके अलावा इसमें आप 4K स्ट्रीमिंग भी कर सकते हैं। 

Samsung PlayStation 4 Pro

लिस्टेड कीमत: Rs 41,999
डील वाली कीमत: Rs 39,499

अगर आप माइक्रोसॉफ्ट के अलावा सोनी के कंसोल को खरीदना चाहते हैं तो यह डील आपके लिए बेस्ट रहने वाली है। इसमें भी आपको 4K गेमिंग मिल रही है। साथ ही आप 4K विडियो स्ट्रीम भी कर सकते हैं। 

Amazon Echo Dot

लिस्टेड कीमत: Rs 4,499
डील वाली कीमत: Rs 3,499

जैसा कि आप जानते ही हैं कि यह एक स्मार्ट स्पीकर है, जो अलेक्सा के साथ काम करता है। आज जो भी इसमें माध्यम से सर्च करना चाहते हैं बड़ी आसानी से कर सकते हैं। 

Amazon Echo

लिस्टेड कीमत: Rs 9,999
डील वाली कीमत: Rs 7,999

अगर आप अलेक्सा को पसंद करते हैं लेकिन बढ़िया ऑडियो में इसे चलाना चाहते हैं तो आपको इस स्पीकर के बारे में विचार कर लेना चाहिए। यह एक बढ़िया स्मार्ट स्पीकर है जो आपको काफी पसंद आ सकता है, और इसपर आपको बढ़िया डील भी इस सेल में मिल रही है। 

Amazon Echo Spot

लिस्टेड कीमत: Rs 12,999
डील वाली कीमत: Rs 10,399

अगर आप विडियो कंटेंट का मनोरंजन भी लेना चाहते तो यह स्मार्ट स्पीकर आपके लिए ही बना है। आपको इस स्पीकर को एक बार जरुर देख लेना चाहिए। 

Toshiba Canvio Basics 2TB USB 3.0 Portable External Hard Drive 

लिस्टेड कीमत: Rs 9,000
डील वाली कीमत: Rs 4,999

इस हार्ड ड्राइव में आपको लगभग 2TB की स्टोरेज मिलने वाली है। इसके अलावा इसमें आपको कनेक्टिविटी के लिए USB 3।0 मिलने वाला है, जिसके माध्यम से डाटा काफी जल्दी ट्रान्सफर होता है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo