Amazon Festival Sale: स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी हर प्रोडक्ट पर धमाका छूट, ऑफर्स देख उछल-कूद करने लगेंगे ग्राहक

Updated on 23-Sep-2024

कई सारे उत्सवों के साथ फेस्टिव सीजन अब लगभग आ ही गया है। ऐसे में ई-कॉमर्स कम्पनियों Amazon और Flipkart ने अपनी साल की सबसे बड़ी सेल्स की घोषणा कर दी है। अमेज़न इंडिया ने हाल ही में “Great Indian Festival 2024” की तारीख के साथ-साथ विभिन्न कैटेगरीज़ और ब्रांड्स पर कई डील्स और डिस्काउंट्स का खुलासा किया था। इस अपकमिंग अमेज़न सेल में ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स जैसे कि स्मार्टफोन्स, लैपटॉप्स, स्मार्ट टीवी, घरेलू उपकरणों और अन्य पर भारी फायदा होने वाला है। आइए अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के बारे में और ज्यादा डिटेल्स जानते हैं।

Amazon Great Indian Festival 2024: शुरू और खत्म होने की तारीख

इस साल अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल आधिकारिक तौर पर 27 सितंबर, 2024 से शुरू होगी। हालांकि, अमेज़न प्राइम मेंबर्स को 24 घंटे पहले से ही इस सेल की डील्स और डिस्काउंट्स का अर्ली एक्सेस मिलेगा। इस तरह, प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 26 सितंबर, 2024 से ही शुरू हो जाएगी। वहीं दूसरी ओर, अमेज़न द्वारा अभी इस सेल के खत्म होने की तारीख का खुलासा करना बाकी है, यानि ग्राहकों के पास अपने पसंदीदा प्रोडक्ट्स से अपने कार्ट्स को भरने के लिए काफी सारा समय होगा।

Amazon Great Indian Festival 2024: बैंक ऑफर्स

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान ग्राहक साझेदार बैंकों की ओर से ऑफर्स का आनंद ले सकते हैं। अमेज़न के लैंडिंग पेज के अनुसार, ई-कॉमर्स जायंट ने अपने ग्राहकों को अतिरिक्त ऑफर्स प्रदान करने के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत अमेज़न SBI डेबिट या क्रेडिट कार्ड्स पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर करने वाला है। इसके अलावा अमेज़न पे ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ ग्राहक 5% अनलिमिटेड कैशबैक भी पा सकते हैं।

Amazon Great Indian Festival 2024: कैटेगरी और प्रोडक्ट्स

सामने आए डील्स और डिस्काउंट्स के अनुसार, अमेज़न ढेर सारी कैटेगरीज़ और ब्रांड्स के इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर बड़े-बड़े डिस्काउंट्स देने वाला है। मोबाइल कैटेगरी में अमेज़न iPhone 13, Samsung Galaxy S23 Ultra 5G, OnePlus Nord CE4 Lite, Realme NARZO 70x 5G, OnePlus 12R और अन्य जैसे लोकप्रिय प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट्स ऑफर करने वाला है। इस सेल में नए स्मार्टफोन लॉन्च भी शामिल होंगे।

स्मार्टफोन्स के अलावा, ग्राहक लैपटॉप्स पर 40 प्रतिशत तक, स्मार्ट टीवीयों पर 60 प्रतिशत तक और घरेलू उपकरणों पर 55 प्रतिशत तक की छूट पा सकते हैं। इस हफ्ते अमेज़न इन प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट की कीमतों का भी खुलासा कर देगा, जिससे ग्राहकों को इसकी एक झलक मिल जाएगी कि इस साल की सबसे बड़ी फेस्टिवल सेल में क्या-क्या आने वाला है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :