Amazon GIF Sale 2024: छप्परफाड़ के होगी ऑफर्स की बरसात, स्मार्टफोन खरीदने वालों को मिलेगी ए-वन डील

Updated on 20-Sep-2024
HIGHLIGHTS

बेहद प्रत्याशित अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल इस साल 27 सितंबर को शुरू हो रही है।

यहाँ कई लोकप्रिय स्मार्टफोन्स डिस्काउंट की कीमतों में उपलब्ध होंगे।

इस अपकमिंग सेल के दौरान ग्राहक प्रमुख पार्टनर बैंकों की ओर से ऑफर्स का लाभ उठा सकेंगे।

Amazon Sale 2024: ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon हर साल अपना Great Indian Festival Sale इवेंट आयोजित करता है। यह सेल इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर घरेलू उपकरणों और फैशन, ब्यूटी प्रोडक्ट्स और अन्य पर कई सारे डिस्काउंट्स ऑफर करती है। चाहे आप अपने स्मार्टफोन को अपग्रेड करने की सोच रहे हों या फिर अपने किसी प्रिय व्यक्ति के लिए तोहफे खरीदने की, यह सेल हर किसी के लिए कुछ न कुछ लेकर आती है।

ग्राहक इस अमेज़न सेल का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, जो आमतौर पर दिवाली से पहले शुरू होती है, ताकि ग्राहक त्योहार की भावना और खरीदारी के उत्साह का पूरा फायदा उठा सकें। हर बार की तरह इस साल भी यह सेल दिवाली से पहले, सितंबर में शुरू होने वाली है। हालांकि, अगर आप एक अमेज़न प्राइम मेंबर हैं तो आपको इस सेल का एक्सक्लूसिव अर्ली एक्सेस मिलेगा, यानि आप बेस्ट डील्स को दूसरों से पहले लपक सकते हैं।

आइए Amazon Great Indian Festival Sale 2024 के बारे में सभी जरूरी डिटेल्स जानते हैं।

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2024: डेट

बेहद प्रत्याशित अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल इस साल 27 सितंबर को शुरू हो रही है। जबकि प्राइम मेंबर्स को इसका एक्सेस 24 घंटे पहले ही मिल जाएगा।

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2024: बैंक ऑफर्स

इस अपकमिंग सेल के दौरान ग्राहक प्रमुख पार्टनर बैंकों की ओर से ऑफर्स का लाभ उठा सकेंगे। इसके अलावा, उन्हें SBI डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स और क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन पर भी 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। वहीं प्राइम ग्राहक अपने अमेज़न पे ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक का आनंद ले सकेंगे। साथ ही, इस सेल में ग्राहक डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स पर नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ स्मार्ट खरीदारी भी कर सकते हैं।

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2024: पॉप्युलर स्मार्टफोन्स

स्मार्टफोन्स के शौकीन हर साल अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं, जहां ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म लोकप्रिय डिवाइसेज़ पर भारी और अविश्वसनीय ऑफर्स रोलआउट करता है। यह साल भी कुछ अलग नहीं है, क्योंकि ग्राहक इस सेल के दौरान अपने पसंदीदा स्मार्टफोन्स को बहुत ही सस्ती कीमतों में अपना बना सकेंगे।

कुछ लोकप्रिय स्मार्टफोन्स जो डिस्काउंट की कीमतों में उपलब्ध होंगे उनमें iPhone 13, Samsung Galaxy S23 Ultra 5G, OnePlus Nord CE4 Lite, Realme Narzo 70x 5G, OnePlus 12R, Samsung Galaxy M35 5G, Realme Narzo 70 Turbo 5G और Honor 200 5G शामिल हैं।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :