आज अमेज़न मना रहा ‘डिजिटल डे’, Echo और Kindle डिवाइस पर दे रहा ऑफर

आज अमेज़न मना रहा ‘डिजिटल डे’, Echo और Kindle डिवाइस पर दे रहा ऑफर
HIGHLIGHTS

अमेज़न ने आज अपने ऑनलाइन उपभोगताओं के लिए 'Digital Day Sale' का आयोजन रखा है। इसके तहत अमेज़न एक दिन की सेल कर रहा है जिसमें उपभोगताओं को Echo और Kindle के साथ बाकी कई डिवाइस पर भी अच्छे ऑफर दिए जा रहे हैं।

अमेज़न ने आज होने वाली अपनी डिजिटल सेल की घोषणा पहले ही कर दी थी। इस Digital Day Sale के दौरान अमेज़न इंडिया कई सारे ऑफर्स लेकर आ रहा है। इसमें कंपनी ने कई डिवाइस और उनकी सेर्विसेज़ की एक लिस्ट दी है जिनपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। अमेज़न पे,गिफ्ट कार्ड, इको रेंज, फायर टीवी स्टिक, किंडल ई-बुक्स, किंडल अनलिमिटेड और प्राइम वीडियो के साथ प्राइम म्यूज़िक पर होने वाले कई एक्सक्लूसिव लॉन्च के प्रोडक्ट्स पर उपभोगताओं को ये डील्स और ऑफर्स मिलेंगे।

आपको बता दें कि Echo रेंज, Fire TV, और Kindle e-readers पर अमेज़न 30% की छूट दे रहा है। इसके साथ ही ई-books की खरीद पर अमेज़न स्टोर से यूज़र को 80% की छूट दी जाएगी। इतना ही नहीं, उपभोगताओं को डिस्काउंट के तहत 2,799 रुपए में 24 महीने के लिए किंडल का अनलिमिटेड सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। आधी रात से शुरू हुई 24 घंटे की इस सेल में उपभोगताओं के लिए और भी बहुत कुछ दिया जा रहा है। BHIM UPI और RuPay कार्ड का इस्तेमाल करने वाले उपभोगताओं को 50 रुपए तक का 10% कैशबैक भी दिया जा रहा है। वहीँ अगर उपभोगता अमेज़न पर अपने डेबिट या क्रेडिट कार्ड के जरिए पहली बार डिजिटल ट्रांसैक्शन करते हैं तो उन्हें इस सेल में 100 रुपए तक का 50% कैशबैक मिलेगा।

अमेज़न के मुताबिक Echo range, Fire TV Stick, और Kindle इ-रीडर्स को 30% तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही कंपनी इस डिजिटल डे की सेल में प्रोडक्ट्स की खरीद पर उपभोगताओं को हर घंटे एक Echo Dot (second gen) जीतने का मौका दे रही है। यूज़र्स को इस मौके को पाने योग्य बनने के लिए Facebook या Twitter पर अपना  मनपसंद गाना, प्लेलिस्ट या एल्बम शेयर करना होगा। अमेज़न Digital Day के लिए Prime Music ऐप में 17 स्पेशल सेलेक्ट की हुई प्लेलिस्ट जोड़ेगा जिसमें 11 दिवाली पार्टी प्लेलिस्ट और 6 लक्ष्मीपूजा प्लेलिस्ट शामिल हैं।

इसके साथ ही Prime Video यूज़र्स के लिए अक्षय कुमार की फ़िल्म 'गोल्ड' भी लॉन्च की जाएगी। ऐसे यूज़र्स जोPrimevideo.com पर प्राइम एनुअल मेम्बरशिप के लिए साइन-अप करेंगे, उन्हें Amazon Pay balance के तौर पर 250 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

अमेज़न पे यूज़र्स को ब्रांडेड वाउचर्स पर 25%, ट्रेवल वाउचर्स पर 10% , गोल्ड वाउचर्स पर 7% और फैशन वाउचर्स पर 10% का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही 'अमेज़न पे यूज़र्स' को बिल पेमेंट और रिचार्ज करने पर 100 रुपए का कैशबैक मिलेगा। वहीं Swiggy, Yatra, BookMyShow और RedBus ऐप के इस्तेमाल पर 40% कैशबैक मिलेगा।

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo