Amazon Sale में आधे दाम में मिलेंगे ये धाकड़ स्मार्टफोन, OnePlus 11, Galaxy S23 पर मिलेगा तोडू ऑफर | Tech News

Amazon Sale में आधे दाम में मिलेंगे ये धाकड़ स्मार्टफोन, OnePlus 11, Galaxy S23 पर मिलेगा तोडू ऑफर | Tech News
HIGHLIGHTS

Amazon Great Indian Festival Sale जल्द ही शुरू होने वाली है।

इस सेल में ग्राहकों को कई जाने माने स्मार्टफोन्स, लैपटॉप और होम अप्लाइअन्सेस पर धमाका डिस्काउंट मिलने वाला है।

इसके अलावा ग्राहकों Amazon Sale में SBI Bank की ओर से कार्ड्स पर 10% का ऑफ मिलने वाला है।

Amazon Great Indian Festival Sale 2023 जल्द ही शुरू होने वाली है। इस सेल के दौरान ग्राहकों को Samsung Galaxy S23 और OnePlus 11 जैसे प्रीमियम फोन्स पर धमाका डिस्काउंट मिलने वाला है। Prime Members को हर बात की तरह ही इस साल भी अर्ली एक्सेस मिलने वाला है।

इस सेल के लिए Amazon India की ओर से Samsung और Intel से साझेदारी की है। इसका मतलब है कि इस सेल में ग्राहकों को सैमसंग प्रोडक्टस के अलावा इंटेल के प्रोसेसर आधारित कंप्यूटर्स पर धमाका Diwali Discount मिलने वाले हैं।

SBI Cardholders को मिलेगा 10% डिस्काउंट

हालांकि Amazon India की ओर से सेल को लेकर ज्यादा कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन ऐसा सामने आ रहा है कि इस सेल में SBI Cardholders को 10% डिस्काउंट दिया जाने वाला है। अब अगर आपके पास SBI का डेबिट या क्रेडिट कार्ड है तो आपको इस सेल में 10% छूट मिलने वाली है। अभी सेल में मिलने वाले डिस्काउंट पूरी तरह से सामने नहीं आए हैं, हालांकि आने वाले समय में पूरी डिटेल्स सामने आ जाएगी।

यह भी पढ़ें: अब ChatGPT होगा और भी Useful, जल्द आ रहे 2 नए फीचर, देखें कैसे करेंगे काम | Tech News

अलग अलग कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि Amazon Great Indian Festival Sale 2023 10 October को शुरू होने वाली है। सेल में ग्राहकों को अच्छे खासे डिस्काउंट मिलने वाले हैं। सेल के दौरान स्मार्टफोन्स, लैपटॉप और होम अप्लाइअन्सेस आदि पर तगड़े ऑफर मिलने वाले हैं।

Amazon Sale में इन प्रोडक्टस पर मिलेगा खास ऑफर

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो आपके लिए यह सेल कुछ सबसे तगड़े ऑफर लेकर आने वाली है। इस सेल के दौरान आपको कुछ स्मार्टफोन्स पर तगड़े ऑफर मिल सकते हैं, कुछ स्मार्टफोन्स पर 50% डिस्काउंट मिल सकता है? इतना ही नहीं, OnePlus 11, Samsung Galaxy S23 और Motorola Razr 40 Ultra पर भी सबसे तगड़े ऑफर मिलने वाले हैं।

इसके अलावा सेल के दौरान ग्राहकों को Apple Products पर भी सबसे उम्दा और बेहतरीन ऑफर मिलने वाले हैं। यह ऑफर ग्राहकों को 1 October से ही मिलने शुरू हो जाएंगे। जानकारी के लिए बता देते है कि October 1 से ही Apple iPhones पर सबसे तोडू डील्स का लाभ उठाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: 50MP कैमरा के साथ हुई Samsung Galaxy A05 Series की Launching, देखें स्पेक्स | Tech News

Flipkart Big Billion Days Sale भी जल्द हो रही शुरू

इसके अलावा जल्द ही Flipkart Big Billion Days Sale भी शुरू हो रही है। हालांकि Flipkart Sale डिटेल्स भी अभी तक सामने नहीं आई हैं। लेकिन इतना जरूर है कि Samsung Galaxy S21 FE, Realme 11 Pro+ अरु Motorola Edge 40 संरफोन्स पर सबसे तगड़े ऑफर मिलने वाले हैं। इतना ही नहीं, Flipkart पर भी 1 October से ही Apple iPhones पर Dhamaka Deals मिलना शुरू हो जाएगा।

WhatsApp-Channels-Digit-Hindi-1
Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo