इस दिन बजेगी रणबीर और आलिया की शादी की शहनाई, जानें कहां होने जा रही है रॉयल वैडिंग

इस दिन बजेगी रणबीर और आलिया की शादी की शहनाई, जानें कहां होने जा रही है रॉयल वैडिंग
HIGHLIGHTS

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 15 अप्रैल को करेंगे शादी

RK हाउस ही बनेगा वैडिंग वेन्यू

कई बड़े कलाकार शिरकत करेंगे रणबीर और आलिया की शादी में

काफी समय से एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी (wedding) की अफवाहें सामने आ रही थीं लेकिन आखिरकार अब ये जोड़ा शादी के बंधन में बंधने वाला है। कहा जा रहा है कि कपल की शादी 13 से 18 अप्रैल के बीच की जा सकती है। इंडिया टूडे की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी RK हाउस वास्तु में होनी है। महमानों की लिस्ट में कई बड़े कलाकारों और डायरेक्टर्स के नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio VS Airtel VS Vi के 2GB डेटा के साथ आने वाले सबसे सस्ते प्लांस, ये है खासियत

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की महंदी नाइट 13 अप्रैल को है वहीं संगीत का प्रोग्राम 14 अप्रैल को होने वाला है। शादी 15 अप्रैल को होनी है। इस खबर से आलिया और रणबीर के फैंस काफी खुश हैं।

रॉयल वैडिंग (royal wedding) में बॉलीवुड (bollywood) कई बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं जिसमें डायरेक्टर संजय लीला भंसाली, कारण जौहर, ज़ोया अख्तर, मसाबा गुप्ता, वरुण धवन और उनके भाई रोहित धवन का नाम शामिल है।

alia bhatt - ranbir kapoor wedding

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी (Alia-ranbir wedding) का इंतज़ार लोग लंबे समय से कर रहे थे। आलिया कई बार इस बात को बता चुकी हैं कि रणबीर बचपन में उनका क्रश हुआ करते थे। इनकी मुलाक़ात संजय लीला भंसाली की फिल्म बालिका वधू (balika vadhu) के सिलसिले में हुई थी जो कि आज तक नहीं बन पाई।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio और Airtel के इन सस्ते रिचार्ज प्लांस में कौन सा सबसे बेहतर, जानें दोनों के बीच फर्क

दोनों जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म (upcoming film) ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में नज़र आने वाले हैं। दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत इसी फिल्म के सेट से शुरू हुई थी। कुछ सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब जल्द ही शादी करने वाले हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo