Brahmastra बॉक्स ऑफिस: आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की फिल्म के लिए शानदार रहा रविवार का दिन

Updated on 12-Sep-2022
HIGHLIGHTS

Brahmastra ने बॉक्स ऑफिस पर तीन दिन में कमाए इतने रुपये

फिल्म 400 करोड़ रुपये के बजट पर बनी है

Brahmastra बॉलीवुड के लिए बेहद जरूरी सिल्वर लाइनिंग के रूप में उभर रहा है

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिकाओं वाली अयान मुखर्जी की प्रेम ब्रह्मास्त्र, एक ब्लॉकबस्टर के रूप में उभरने की राह पर है। लगभग 75 करोड़ रुपये की शानदार शुरुआत के बाद, शुरुआती अनुमानों से पता चलता है कि फिल्म ने अन्य भाषाओं से 4 करोड़ रुपये के साथ 38-39 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया, जिससे कुल 42-43 करोड़ रुपये की कमाई हुई।

यह भी पढ़ें: Fire-Boltt ने फेस्टिव सीजन से पहले दो नई स्मार्टवॉच लॉन्च की- एटम और निंजा कॉल प्रो

ब्रह्मास्त्र का हिंदी वर्जन लगभग 105 करोड़ रुपये के बड़े वीकेन्ड की उम्मीद कर रहा था। अगला टेस्ट यह देखना है कि फिल्म मंडे टेस्ट में पास होती है या नहीं। हालाँकि, यह देखते हुए कि फिल्म 400 करोड़ रुपये के बजट पर बनी है, इसे ब्लॉकबस्टर घोषित किए जाने से पहले अभी भी काफी सफर तय करना है।

यह भी पढ़ें: Nothing Phone (1) को Flipkart Big Billion Days सेल में खरीद पाएंगे 12,000 रुपये से भी कम में

Brahmastra बॉलीवुड के लिए बेहद जरूरी सिल्वर लाइनिंग के रूप में उभर रहा है। हिंदी फिल्म उद्योग ने इस साल कई बड़े बजट की फ्लॉप फिल्में देखी हैं, जो चौंकाने वाली रही हैं, जिनमें आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन, बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रणबीर की पिछली रिलीज़ शमशेरा शामिल हैं। लाल सिंह चड्ढा सहित कई फिल्मों को प्रभावित करने वाले बहिष्कार अभियानों के प्रभाव के बारे में भी बहुत चर्चा हुई है। फिर भी, जबकि ब्रह्मास्त्र को इस तरह की नफरत के अपने हिस्से का सामना करना पड़ा और नकारात्मक रिव्यू के साथ मिला, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पैसा कमा रही है, और यह देखा जाना बाकी है कि क्या यह ऐसा करना जारी रखेगी। रिलीज से पहले ही फिल्म ने करीब 1 लाख टिकट बेचे थे।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :