अलकाटेल वनटच ने 8-इंच स्क्रीन वाला टैबलेट Pop 8S लॉन्च किया

Updated on 28-Aug-2015
HIGHLIGHTS

अलकाटेल वनटच कंपनी ने भारतीय बाज़ार में अपने 8–इंच के टैबलेट Pop 8S को लॉन्च किया है. इसी टैबलेट के साथ ही कंपनी ने भारतीय बाज़ार में प्रवेश कर लिया है.

अलकाटेल वनटच ने भारतीय बाज़ार में अपने टैबलेट Pop 8S को लॉन्च किया है. इसी के साथ अलकाटेल ने भारतीय बाज़ार में भी एंट्री कर ली है. ये टैबलेट खासतौर पर फ्लिपकर्ट के द्वारा Rs. 10,499 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है.

इस टैबलेट में 8-इंच की स्क्रीन दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1280×800 पिक्सेल है. इसमें 1.2GHz क्वाड-कोर वाला क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 410 प्रोसेसर दिया गया है. इसके साथ में इसमें 1GB की रैम भी आपको मिल रही है. इसकी थिकनेस 7.9mm और इसका वजन 327 ग्राम है. अगर स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB की स्टोरेज दी गई है और इसमें एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है जिसकी कैपिसिटी 64GB तक है.

वनटच Pop 8S एंड्राइड 4.4 किटकैट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें 5MP का रियर और 3MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया गया है. इसके साथ ही इसमें ब्लूटूथ 4.0, वाई-फाई 802.11n भी दिया गया है. साथ ही इस टैबलेट में एक सिम कार्ड स्लॉट भी दिया गया है जो 4G LTE पर काम करता है. टैबलेट में 4060mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी दी गई है. आपको बता दें कि अलकाटेल वनटच ने हाल ही में हैंडसेट्स की कुछ सीरीज लॉन्च की थी जिनमें हीरो सीरीज और आइडल सीरीज शामिल हैं. 

इमेज सोर्स: 

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover.

Connect On :