अक्षय बनाम अरशद, जॉली एलएलबी 3 में मुख्य किरदार कौन है?

अक्षय बनाम अरशद, जॉली एलएलबी 3 में मुख्य किरदार कौन है?
HIGHLIGHTS

आ रही है फिल्म जॉली एलएलबी 3।

इस बार है बड़ा सरप्राइज देखने को मिलने वाला है, असल में इस फिल्म में अक्षय और अरशद आमने सामने नजर आने वाले हैं।

स्टार स्टूडियो इस फिल्म का निर्माण करेगा।

जॉली एलएलबी के दो पार्ट पहले ही रिलीज हो चुके हैं, अगर दर्शकों से पूछा जाए कि उन्हें कौन सा पार्ट सबसे अच्छा लगा, तो दर्शकों के बीच टकराव होना तय है! इस फिल्म का पहला पार्ट 2013 में रिलीज किया गया था। अरशद वारसी ने इस पार्ट में मुख्य भूमिका निभाई थी। इसके बाद 2017 में जॉली एलएलबी 2 आई। दूसरे भाग में अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी। कहने की जरूरत नहीं है कि दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफल रहीं। दोनों ही फिल्मों ने दर्शकों का दिल जीता, अब इस फिल्म का तीसरा पार्ट आ रहा है। 

यह भी पढ़ें: 5G की सुपरफास्ट स्पीड के लिए करना होगा एक महीने का और इंतज़ार, देखें नया अपडेट

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि जॉली एलएलबी 3 दर्शकों के लिए एक बड़ा  सरप्राइज लेकर आने वाली है, क्योंकि इस पार्ट अक्षय, अरशद एक दूसरे का सामना करेंगे। यानि कोर्ट रूम में दो मस्तीखोरों की भिड़ंत देखने को मिलेगी। मालूम हो कि सुभाष कपूर इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। फिल्म के अगले साल यानी 2023 में फ्लोर पर जाने की अफवाह है। 

मालूम हो कि सुभाष कपूर, अक्षय कुमार और अरशद वारसी इस फिल्म की प्लानिंग काफी समय से कर रहे थे। इस फिल्म में निर्देशक एक ऐसी स्थिति पैदा करेंगे जहां दो जोली यानी अक्षय और अरशद कोर्ट रूम में भी आपस में भिड़ते नजर आएंगे। इस फिल्म के बारे में यह भी पता है कि यह हंसी की आड़ में एक बहुत ही गंभीर और प्रासंगिक विषय को कवर करेगी। इसके अलावा अब तक जज की सीट पर नजर आ चुके सौरभ शुक्ला इस फिल्म में एक नए रोल में नजर आएंगे।

Jolly LLB3

जॉली एलएलबी3

यह पहली बार नहीं है जब अक्षय और अरशद एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। उन्होंने इससे पहले बच्चन पांडे में एक साथ स्क्रीन साझा की थी। उल्लेखनीय अक्षय कुमार की वर्तमान में रिलीज होने वाली कई फिल्में हैं, जिनमें राम सेतु, कैप्सूल गिल, बड़े मिया छोटे मिया, ओह माई गॉड 2, सेल्फी 2 आदि शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: बढ़ती महंगाई के बीच सोनी ने चुनिंदा देशों में पीएस5 की कीमत बढ़ाई

इससे पहले रक्षा बंधन, बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज जैसी एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली थी। अक्षय कुमार की हर फिल्म फ्लॉप रही है। लेकिन इस संबंध में उन्होंने कहा कि फिल्म को प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है, इसका मतलब उनकी विफलता है। उन्होंने इस असफलता की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ले ली।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo