फिल्म सेल्फ़ी में फिर से मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी का जादू बिखेरेंगे बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार

Updated on 07-Sep-2022
By
HIGHLIGHTS

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार आगामी फिल्म 'सेल्फी' के लिए 1994 के गाने 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' का जादू फिर से बिखेरते नजर आएंगे।

हालांकि, उन्होंने अभिनेता सैफ अली खान के लिए जन्मदिन का नोट भी लिखा, जिन्होंने 28 साल पहले उनके साथ फिल्म में अभिनय किया था।

अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर इसी नाम से फिल्म के गाने 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार आगामी फिल्म 'सेल्फी' के लिए 1994 के गाने 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' का जादू फिर से बिखेरते नजर आएंगे। हालांकि, उन्होंने अभिनेता सैफ अली खान के लिए जन्मदिन का नोट भी लिखा, जिन्होंने 28 साल पहले उनके साथ फिल्म में अभिनय किया था।

अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर इसी नाम से फिल्म के गाने 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: 'लाल सिंह चड्ढा' ने रिलीज से पहले ही कमा लिए थे इतने करोड़, Netflix ने खरीदे हैं फिल्म के OTT राइट्स

उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "28 साल हो गए हैं लेकिन मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी की धुन पर हैशटैग- सेल्फी के लिए फिर से डांस करना अभी भी सबसे अच्छी यादें वापस लाता है। खासतौर पर तब जब ओरिजिनल में मेरे पार्टनर-इन-क्राइम, सैफ अली खान का जन्मदिन होता है। वह सोशल मीडिया पर नहीं हैं लेकिन फिर भी इच्छाएं पहुंचती हैं। जन्मदिन मुबारक हो भाई!"

अक्षय और सैफ ने 'ये दिल्लगी', 'कीमत- दे आर बैक', 'तू चोर मैं सिपाही' और 'टशन' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'सेल्फी' में इमरान हाशमी और नुसरत भरुचा भी हैं।

अक्षय की अगली फिल्म 'राम सेतु', 'ओएमजी 2 – ओह माय गॉड! 2', 'बड़े मियां छोटे मियां', और अभी तक शीर्षक वाली 'सोरारई पोटरु' रीमेक है।

यह भी पढ़ें: म्यूजिक लवर्स के लिए बेस्ट पॉकेट साइज एंटरटेनमेंट स्पीकर

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By