Bachchan Pandey को Amazon Prime Video पर फ्री में देखने का मौका, हाथ से जाने न दें

Updated on 18-Apr-2022
HIGHLIGHTS

ओटीटी पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे'

यह इमेज 15 अप्रैल को OTT प्लेटफॉर्म Amazon Prime Video पर जारी की गई थी

अक्षय कुमार बच्चन पांडे नाम के एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं और कृति सनोन निर्देशक मायरा देवेकर की भूमिका निभा रही हैं

अगर आपने कुछ समय पहले बड़े पर्दे पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) नहीं देखी है तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल ये एक्शन-कॉमेडी फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है, असल में Amazon Prime Video पर इसे देखा जा सकता है। यानि अगर आपने भी कश्मीर फाइल्स के कारण अभी तक बच्चन पांडे नहीं देखी है तो आप अब इसे Amazon Prime Video पर देख सकते हैं। यह उन लोगों के अच्छी खबर है जो अभी तक थिएटर में जाकर Bachchan Pandey Film को नहीं देख पाए हैं। 

बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)

फिल्म की कहानी की बात करें तो अक्षय कुमार बच्चन पांडे नाम के एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं और कृति सेनन, निर्देशक मायरा देवेकर की भूमिका निभा रही हैं, वास्तविक जीवन के गैंगस्टरों पर एक बायोपिक बनाने के लिए उनके साथ जुड़ गई हैं। इसी बीच फिल्म में एक मजेदार ट्विस्ट भी देखने को मिल रहा है।

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि OTT पर Bachchan Pandey यानि Akshay Kumar की नई फिल्म 15 अप्रैल को ही या गई थी, अब अगर आपने अभी तक इस फिल्म (Movie) को नहीं देखा है तो आप अब इसे देख सकते हैं।  

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :