Ajay Devgn ने द कश्मीर फाइल्स के बारे में की ये बात, Runway 34 का ट्रेलर हुआ जारी

Ajay Devgn ने द कश्मीर फाइल्स के बारे में की ये बात, Runway 34 का ट्रेलर हुआ जारी
HIGHLIGHTS

Ajay Devgn की नई फिल्म रनवे 34 का ट्रेलर हुआ रिलीज़

The Kashmir Files के बारे में अजय ने काही ये बात

Runway 34 का ट्रेलर हुआ जारी

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने हाल ही में अपने आगामी फिल्म (upcoming film) Runway 34 का ट्रेलर जारी किया है जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह सच्ची घटनाओं (true incidents) पर आधारित फिल्म है। रिलीज़ के दौरान अजय से पूछा गया कि क्या सच्ची कहानियों के ज़रिए दर्शकों के साथ जुड़ना आसान है और इसी दौरान द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) की सफलता का भी हवाला दिया गया।

यह भी पढ़ें: Oppo अपने यूजर्स के लिए लाया बढ़िया तोहफा, फ्री में दे रहा कई सेवाएं

runway 34

इसके जवाब में अजय ने कहा, “ऐसा नहीं है। और ऐसा केवल भारत में नहीं हो रहा है बल्कि पूरी दुनिया में भी ऐसा है। मैं बायोग्राफिकल फिल्में जैसे लेजेंड ऑफ भगत सिंह आदि फिल्में कर चुका है। जब आप कहानी सुनते हैं तो कुछ आपको बहुत प्रेरित करती हैं। कभी-कभी सच इतना अमेजिंग होता है कि आप ऐसा फिक्शन नहीं लिख सकते हैं। फिल्म बनाने के लिए सच्ची घटनाओं का शिकार करने का विचार नहीं है लेकिन होता यह है कि जब आप सच्ची कहानी सुनते हो तो आपको लगता है कि इसे दुनिया को जानना ज़रूरी है। इसीलिए हम उसे चुनते हैं, वर्ण हम अपनी खुद की कहानियां बनाते हैं।”

Runway 34 के बारे में बात करते हुए अजय देवगन ने खुलासा किया कि, कैसे उन्होंने दो साल पहले इस स्क्रिप्ट को चुना था। उन्होंने कहा, “मैंने करीब दो साल पहले Sandeep Kewlani और Aamil Keeyan Khan से यह स्क्रिप्ट सुनी थी। उस समय मैंने कहानी में कुछ बदलावों की सलाह दी थी। और इसके बाद हम दोबारा प्रोजेक्ट के लिए मिलने वाले थे लेकिन पूरी तरह से यह दिमाग से निकाल गया। लॉकडाउन में मेरे दिमाग में आया कि स्क्रिप्ट को देखना चाहिए और इस तरह यह हुआ। यह सच्ची घटना पर आधारित है लेकिन निश्चित रूप से कुछ चीज़ें बदली गई हैं।”

यह भी पढ़ें: Dasvi: अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, ये डायलोग छाया लोगों की ज़ुबान पर

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo