Airtel Xstream Box अब मात्र Rs 2,249 की कीमत में Airtel Thanks कस्टमर्स के लिए उपलब्ध

Airtel Xstream Box अब मात्र Rs 2,249 की कीमत में Airtel Thanks कस्टमर्स के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

अगर आप Airtel Thanks के ग्राहक हैं तो आपके लिए एक बढ़िया ऑफर एयरटेल के पास है

आपको बता देते हैं कि Airtel Xstream Box आपको मात्र Rs 2,249 की कीमत में मिल सकता है

हालाँकि अगर असल कीमत पर नजर डाली जाए तो आपको बता देते हैं कि Airtel Xstream Box की असल कीमत Rs 3,999 है

Airtel Digital TV ने अपने नवीनतम Android TV बॉक्स, Airtel Xstream Box, Airtel Thaks ग्राहकों के लिए 2,249 रुपये में उपलब्ध कराना शुरू कर दिया है। भारती एयरटेल की डीटीएच शाखा नए उपयोगकर्ताओं को हथियाने और सेट-टॉप बॉक्स की कीमतों में छूट देकर ग्राहक आधार में वृद्धि करना चाह रही है। Airtel Thanks भारती Airtel का एक ग्राहक कार्यक्रम है और ये उपयोगकर्ता 3,999 रुपये की मूल कीमत से नीचे 2,249 रुपये में एक नया Airtel Xstream बॉक्स प्राप्त कर सकेंगे। 

एयरटेल अपने यूजर्स को एयरटेल थैंक्स मोबाइल ऐप के जरिए इस ऑफर के बारे में सूचित कर रहा है। मूल रूप से, एयरटेल उपयोगकर्ता Airtel Xtsream Box को 2,249 रुपये में खरीद सकते हैं क्योंकि कंपनी ने इस ऑफर के लिए किसी Airtel Thanks स्तरीय सीमा का खुलासा नहीं किया था। याद करने के लिए, एक्सस्ट्रीम बॉक्स को इस साल सितंबर में एंड्रॉइड टीवी 9 पाई ऑनबोर्ड के साथ लॉन्च किया गया था और लॉन्च की कीमत 3,999 रुपये थी।

भारती एयरटेल ने 2017 में एक लीनियर सेट-टॉप बॉक्स लॉन्च किया, जो उपयोगकर्ताओं को सैटेलाइट टीवी और ओटीटी दोनों सामग्री देखने की अनुमति देता है। Airtel Internet TV को हाल ही में Airtel Xstream Box द्वारा सफल बनाया गया था, जिसमें अपग्रेड स्पेक्स की सुविधा है और नवीनतम Android TV प्लेटफ़ॉर्म बॉक्स से बाहर चलाता है। 

एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स होने का एक फायदा यह है कि आप डीटीएच कंटेंट और ओटीटी ऐप्स के बीच आसानी से स्विच कर सकते हैं। हालाँकि, बॉक्स में एक प्रमुख सीमा है; यदि एयरटेल डिजिटल टीवी सब्सक्रिप्शन नहीं है, तो एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स उपयोगकर्ताओं को ओटीटी सामग्री देखने की अनुमति नहीं देगा। लेकिन इसके अलावा, यह हर एयरटेल डीटीएच सब्सक्राइबर के लिए एक बहुत जरूरी बॉक्स है।

एंड्रॉइड टीवी 9 पाई पर चलने पर, एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, ZEE5, हॉटस्टार और इतने पर सभी प्रमुख ओटीटी ऐप के साथ प्रीइंस्टॉल्ड आता है। Google Play Store भी है जहाँ से आप कई ऐप और गेम आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। 3,999 रुपये में, एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स की कीमत निश्चित रूप से अधिक है, लेकिन फिर, डिश टीवी के एंड्रॉइड टीवी बॉक्स का नाम डिश एसएमआरटी हब भी है जो 3,999 रुपये में उपलब्ध है। 

Airtel Thanks ग्राहकों के लिए 2,249 रुपये की रियायती कीमत का मतलब है कि यह बॉक्स खरीदने का सबसे अच्छा समय है। अनजान के लिए, एयरटेल डिजिटल टीवी नए एचडी कनेक्शन की कीमत 1,500 रुपये से अधिक है और एक्सस्ट्रीम बॉक्स नए कनेक्शन की कीमत 2,500 रुपये से कम है। इसलिए एयरटेल थैंक्स बिना किसी और सोच के एक्सस्ट्रीम बॉक्स चुन सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo