Airtel का Special Dhamaka Offer! केवल 148 रुपये में मिलेगा डेटा और OTT का फ्री एक्सेस

Updated on 01-Jun-2022
HIGHLIGHTS

भारती एयरटेल अपने 148 रुपये के वाउचर को 15GB FUP डेटा के साथ लॉन्च कर दिया है।

यह एक 4G डेटा वाउचर है जो उन उपयोगकर्ताओं के लिए है जो अपने प्लांस में कुछ डेटा को ज्यादा इस्तेमाल करना चाहते हैं।

इस प्लान को आप अपने वर्तमान डेटा वाउचर के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं।

भारती एयरटेल अपने 148 रुपये के वाउचर को 15GB FUP डेटा के साथ लॉन्च कर दिया है। यह एक 4G डेटा वाउचर है जो उन उपयोगकर्ताओं के लिए है जो अपने प्लांस में कुछ डेटा को ज्यादा इस्तेमाल करना चाहते हैं। इस प्लान को आप अपने वर्तमान डेटा वाउचर के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत इसके साथ मिलने वाला डेटा या अन्य चीजें नहीं है, बल्कि इस प्लान की सबसे खास बात इसके साथ मिलने वाला फ्री OTT लाभ है। आपको जानकारी के लिए बताया देते है कि इस प्लान के साथ आपको कई फ्री OTT बेनेफिट मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें: Oppo का Rs 19,000 वाला फोन Rs 15,000 से भी कम में बेच रहा है Flipkart, देखें ऑफर

भारती एयरटेल 148 रुपये का डेटा वाउचर क्या ऑफर करता है!

भारती एयरटेल का 148 रुपये का डेटा वाउचर यूजर्स को 28 दिनों के लिए एयरटेल एक्सस्ट्रीम मोबाइल पैक का एक्सेस प्रदान करता है। इस ऑफर के तहत, उपयोगकर्ता SonyLiv, LionsgatePlay, Eros Now, HoiChoi और Manorama Max सहित कई OTT प्लेटफॉर्म में से से चुनाव कर सकते हैं। इन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को यूजर्स एयरटेल एक्सस्ट्रीम मोबाइल ऐप के जरिए एक्सेस कर सकते हैं। यानि यह इस प्लान की सबसे बड़ी खास बात है। 

यह भी पढ़ें: फ्री के दाम में मिल रहा Mini Refrigerator, ढाई हजार से भी कम है कीमत, इनके फायदे खरीदने पर कर देंगे मजबूर

इस प्लान में एक कैच भी है!

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस प्लान में मिलने वाले ऑफर्स के साथ एक कैच भी है, यानि आप इन OTT में से देखने के लिए मात्र किसी एक ही OTT का चुनाव कर सकते हैं, यानि आप इन सभी OTT को इस प्लान के आठ नहीं देख सकते हैं। हालांकि इस कैच के साथ यह डील आपके लिए बुरी नहीं है, असल में यह एक्सेस आपको 28 दिनों के लिए मिलता है, यानि आप मात्र 148 रुपये में एयरटेल के इस प्लान के साथ कई लाभ के साथ ही OTT लाभ भी फ्री में प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Brahmastra का टीज़र हुआ रिलीज़, आलिया, रणबीर के साथ दिखे अमिताभ बच्चन, नागार्जुन

प्लान की वैलिडीटी 28 दिन की नहीं है!

यहाँ आपको एक बात यह भी ध्यान में रखनी होगी कि इस प्लान का इस्तेमाल आप अपने मौजूद प्लान के खत्म होने तक ही चला सकते हैं। हालांकि जो आपको OTT बेनेफिट मिल रहा है, वो आपको पूरे 28 दिनों के लिए मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: 8GB रैम वाले ये फोंस Flipkart पर मिल रहे हैं तगड़े डिस्काउंट के साथ, Infinix, realme, Vivo के फोन हैं शामिल

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :