एयरटेल ने गुडगाँव की कुछ चुनिन्दा जगहों पर लॉन्च की फ्री वाई-फाई सेवा

Updated on 11-Jul-2016
HIGHLIGHTS

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को गुडगाँव के लोगों के लिए फ्री पब्लिक वाई-फाई हॉटस्पॉट लॉन्च किये हैं.

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को गुडगाँव के लोगों के लिए फ्री पब्लिक वाई-फाई हॉटस्पॉट लॉन्च किये हैं इसके माध्यम से लोगों को वायरलेस इंटरनेट कनेक्टिविटी मिल पाएगी.

इसे भी देखें: ​[Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

बता दें कि जो भी लोग MG रोड, सदर बाज़ार, सेक्टर 29 मार्किट और सरहौल गाँव में किसी काम से जाने वाले हैं उन्हें यह सुविधा मिलने वाली है. इन जगहों पर आप इस फ्री वाई-फाई का लुफ्त उठा सकते हैं. एयरटेल ने अपनी एक स्टेटमेंट में कहा है कि लोगों को यह सुविधा हर दिन महज़ 30 मिनट के लिए ही दी जायेगी. और हर मोबाइल पर यह सेवा इतनी ही मात्रा में मिलने वाली है.

बता दें कि गुडगाँव नगर निगम की ओर से एयरटेल ने इस फ्री वाई-फाई मुख्तारनामा को जीता था, उसके बाद ही एयरटेल गुडगाँव में अपनी ये सेवा दे पा रहा है.

इसके साथ ही एयरटेल ने कहा है कि ये सेवा इन जगहों पर हर एक मोबाइल फ़ोन पर मिलने वाली है लेकिन यह केवल उन डिवाइस में ही चलेगी जो वाई-फाई कम्पेटिबल हैं. इस सेवा को आप डिवाइस सेटिंग में जाकर चला सकते हैं यहाँ आपको 'MSG powered by Airtel' सर्च करना होगा. इसके साथ ही एयरटेल ने कहा है कि जो लोगो इस डाटा की अपनी समय सीमा को पूरा कर लेते हैं उन्हें आगे के लिए भुगतान करना होगा.

इसे भी देखें: CG slate gamified लर्निंग टैबलेट भारत में पेश, कीमत Rs. 8,499

इसे भी देखें: मिज़ू प्रो 7 स्मार्टफ़ोन की तस्वीर हुई लीक

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :