Airtel का जबरा रिचार्ज प्लान, केवल 148 रुपये में मिलती है 5-5 OTT की मेम्बर्सशिप

Updated on 09-Jun-2022
HIGHLIGHTS

भारती एयरटेल अपने 148 रुपये के वाउचर को 15GB FUP डेटा के साथ लॉन्च कर दिया है।

यह एक 4G डेटा वाउचर है जो उन उपयोगकर्ताओं के लिए है जो अपने प्लांस में कुछ डेटा को ज्यादा इस्तेमाल करना चाहते हैं।

भारती एयरटेल का 148 रुपये का डेटा वाउचर यूजर्स को 28 दिनों के लिए एयरटेल एक्सस्ट्रीम मोबाइल पैक का एक्सेस प्रदान करता है। इस ऑफर के तहत, उपयोगकर्ता SonyLiv, LionsgatePlay, Eros Now, HoiChoi और Manorama Max सहित कई OTT प्लेटफॉर्म में से से चुनाव कर सकते हैं। इन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को यूजर्स एयरटेल एक्सस्ट्रीम मोबाइल ऐप के जरिए एक्सेस कर सकते हैं।

भारती एयरटेल अपने 148 रुपये के वाउचर को 15GB FUP डेटा के साथ लॉन्च कर दिया है। यह एक 4G डेटा वाउचर है जो उन उपयोगकर्ताओं के लिए है जो अपने प्लांस में कुछ डेटा को ज्यादा इस्तेमाल करना चाहते हैं। इस प्लान को आप अपने वर्तमान डेटा वाउचर के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत इसके साथ मिलने वाला डेटा या अन्य चीजें नहीं है, बल्कि इस प्लान की सबसे खास बात इसके साथ मिलने वाला फ्री OTT लाभ है। आपको जानकारी के लिए बताया देते है कि इस प्लान के साथ आपको कई फ्री OTT बेनेफिट मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें: POCO F4 का भारतीय लॉन्च हो गया है कन्फर्म: ऐसा हो सकता है फोन का डिज़ाइन…

भारती एयरटेल 148 रुपये का डेटा वाउचर क्या ऑफर करता है!

भारती एयरटेल का 148 रुपये का डेटा वाउचर यूजर्स को 28 दिनों के लिए एयरटेल एक्सस्ट्रीम मोबाइल पैक का एक्सेस प्रदान करता है। इस ऑफर के तहत, उपयोगकर्ता SonyLiv, LionsgatePlay, Eros Now, HoiChoi और Manorama Max सहित कई OTT प्लेटफॉर्म में से से चुनाव कर सकते हैं। इन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को यूजर्स एयरटेल एक्सस्ट्रीम मोबाइल ऐप के जरिए एक्सेस कर सकते हैं। यानि यह इस प्लान की सबसे बड़ी खास बात है। 

यह भी पढ़ें: क्या Jio Rockers 2022 Movies Download Website से Movies Download करने पर हो सकती है जेल? देखें क्या कहता है कानून

इस प्लान में एक कैच भी है!

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस प्लान में मिलने वाले ऑफर्स के साथ एक कैच भी है, यानि आप इन OTT में से देखने के लिए मात्र किसी एक ही OTT का चुनाव कर सकते हैं, यानि आप इन सभी OTT को इस प्लान के आठ नहीं देख सकते हैं। हालांकि इस कैच के साथ यह डील आपके लिए बुरी नहीं है, असल में यह एक्सेस आपको 28 दिनों के लिए मिलता है, यानि आप मात्र 148 रुपये में एयरटेल के इस प्लान के साथ कई लाभ के साथ ही OTT लाभ भी फ्री में प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: भारत में मीडियाटेक डिमेन्सिटी 810 SoC द्वारा संचालित है Oppo K10 5G

प्लान की वैलिडीटी 28 दिन की नहीं है!

यहाँ आपको एक बात यह भी ध्यान में रखनी होगी कि इस प्लान का इस्तेमाल आप अपने मौजूद प्लान के खत्म होने तक ही चला सकते हैं। हालांकि जो आपको OTT बेनेफिट मिल रहा है, वो आपको पूरे 28 दिनों के लिए मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Rs 21,499 की शुरुआती कीमत में लॉन्च हुआ Moto G82 

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :