Airtel ने यूजर्स को यूं ही दे दिया बड़ा तोहफा, मुफ़्त के भाव में दे रहा Airtel Xstream Box

Updated on 25-Mar-2022
HIGHLIGHTS

एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स (Airtel Xstream Box) एक नए जमाने का डीटीएच टेलीविजन बॉक्स है

कंपनी इसके पहले तक बॉक्स (Xstream Box) को मात्र 2,499 रुपये की कीमत में उपलब्ध करा रही थी

हालांकि अब इसे मात्र 2000 रुपये की कीमत में ही लिया जा सकता है

एयरटेल ने अपने एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स (Airtel Xstream Box) की कीमत में 499 रुपये की बड़ी कटौती की है, यहाँ अब आपको बता देते है कि इसकी कीमत अब मात्र 2,000 रुपये ही रह गई है। एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स (Airtel Xstream Box) एक नए जमाने का डीटीएच टेलीविजन बॉक्स है जो किसी भी टेलीविजन को स्मार्ट टीवी में बदल देता है। हालांकि यहाँ एक बात सबसे ध्यान देने वाली है कि नई कीमत एक्सस्ट्रीम बॉक्स (Xstream Box) विकल्प के साथ नए एयरटेल डिजिटल टीवी कनेक्शन प्राप्त करने वाले ग्राहकों पर लागू होगी।

यह भी पढ़ें: Rs 13,990 वाला OPPO A15s खरीद सकते हैं केवल Rs 10,000 से भी कम में…

इसके अलावा यह ऑफर किसी भी अन्य को नहीं मिलने वाला है। कंपनी अब डायरेक्ट-टू-होम (DTH) सेट-टॉप बॉक्स के साथ-साथ Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar जैसे ओटीटी ऐप्स भी उपलब्ध करा रही है। इसका मतलब है कि यह Airtel के यूजर्स के लिए खुशी की खबर है। 

Airtel Xstream Box की नई कीमत

सितंबर 2019 में एयरटेल ने एक्सस्ट्रीम स्टिक (Xstream Stick) के साथ अपना एक्सस्ट्रीम बॉक्स (Xstream Box) पेश किया, जो 3,999 रुपये की कीमत में आया था। अब एयरटेल की वेबसाइट पर देखा जा सकता है कि Airtel Xstream Box की कीमत घटाकर 2,000 रुपये कर दी गई है। कंपनी इसके पहले तक बॉक्स (Xstream Box) को मात्र 2,499 रुपये की कीमत में उपलब्ध करा रही थी। 

यह भी पढ़ें: 160km की लंबी रेंज के साथ लॉन्च हुआ Okhi 90 इलैक्ट्रिक स्कूटर, जानें कीमत और सभी फीचर्स के बारे में

कई OTT का एक्सेस भी मिलता है साथ में

हालांकि अब इसे मात्र 2000 रुपये की कीमत में ही लिया जा सकता है। हालांकि यहाँ एक बात और आपको बता देते है कि एयरटेल ने इसकी कीमत ही कम नहीं की है। बल्कि नए ग्राहकों के लिए ओटीटी सब्सक्रिप्शन डिज्नी+ हॉटस्टार, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, सोनी लिव, इरोस नाउ, हंगामा और भी बहुत कुछ पेश कर रही है।

यह भी पढ़ें: 31 मार्च को भारत में लॉन्च होगा OnePlus 10 Pro, इन देशों में भी होगा लॉन्च

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :