Airtel Digital TV को इस्तेमाल करने वाले यूजर्स की चांदी, 10 फरवरी तक फ्री में देख पाएंगे India vs New Zealand T20 Match

Updated on 08-Feb-2019
HIGHLIGHTS

एयरटेल डिजिटल टीवी यह चाहते हैं कि उसके यूजर्स India VS New Zealand T20 सीरीज को देख पायें, और एयरटेल की ओर से इसके लिए आपसे कोई पैसा भी नहीं लिया जा रहा है। इसका मतलब है कि आप इस सीरीज को फ्री में एयरटेल के माध्यम से देख सकते हैं।

जहां हमने अभी हाल ही में देखा है कि टीवी यूजर्स को लेकर और उसके टैरिफ को लेकर बहुत कुछ ट्राई के माध्यम से सामने आया है। हालाँकि इस बीच एयरटेल की ओर से एक ट्विट करके एक नई जानकारी ऐसा भी कह सकते हैं कि अपने यूजर्स के लिए एयरटेल की ओर से एक ट्विट करके एक नई सौगात को लाया है।

इस ट्विट में एयरटेल की ओर से जानकारी दी गई है कि एयरटेल के DTH यूजर्स अब कॉम्प्लीमेंट्री तौर पर India Vs New Zealand T20 सीरीज को देख सकते हैं, इसके अलावा यह भी जानकारी सामने आई है कि यह एक्सेस जो एयरटेल के DTH यूजर्स को दिया जा रहा है, यह बिलकुल फ्री है, इसके लिए यूजर्स को कोई भी अलग से पैसा नहीं दिया जाने वाला है। 

अगर आप अभी तक नहीं जानते हैं तो आपको बता देते हैं कि India और New Zealand के बीच 5 मैचों की सीरीज होने वाली है, जिसमें से 3 मैच T20 होने वाले हैं। हालाँकि ODI सीरीज के मैच पूरे हो चुके हैं, लेकिन अभी T20 की अगर बात करें तो एक ही मैच अभी तक हुआ है। यह सीरीज 10 फरवरी तक होने वाली है। अर्थात् कुलमिलाकर ऐसा कहा जा सकता है कि आप इस सीरीज को एयरटेल पर फ्री में देख सकते हैं। 

https://twitter.com/airtelindia/status/1092834667533787136?ref_src=twsrc%5Etfw

गौरतलब हो कि अभी हाल ही में एयरटेल की ओर से घोषणा की गई है कि उसके Rs 199 वाले प्लान में अब आपको ज्यादा ऑफर मिलने वाले हैं। आपको बता दें कि एयरटेल के Rs 199 में आने वाले रिचार्ज प्रीपेड प्लान एम् आपको 42GB 4G  डाटा मिलता है, हालाँकि अगर हम जियो के लगभग ऐसे ही प्लान की बात करें तो इसमें आपको 56GB 4G डाटा ऑफर किया जा रहा है।

इस प्लान यानी जियो के प्रीपेड रिचार्ज प्लान की कीमत मात्र Rs 198 ही है। वहीँ अगर हम Vodafone की बात करें तो आपको बता देते हैं कि ऐसा लग रहा है कि जल्द ही वोडाफ़ोन के ओर से भी उसके Rs 199 वाले प्लान में बदलाव किये जाने वाले हैं।

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :