Airtel लाया गजब का प्लान, एक प्लान में मिलेंगे तीन तीन अलग अलग फायदे, देखें पूरा प्लान

Updated on 10-Apr-2022
HIGHLIGHTS

भारती एयरटेल ने यूजर्स के लिए एक नया एयरटेल ब्लैक प्लान पेश किया है जिसकी कीमत 1,099 रुपये है, हालांकि इस कीमत में GST शामिल नहीं है।

इस प्लान की खास बात ये है कि यह पोस्टपेड कनेक्शन नहीं है

एयरटेल ब्लैक 1099 रुपये वाला प्लान यूजर्स को एक फाइबर + लैंडलाइन और एक डीटीएच (डायरेक्ट-टू-होम) कनेक्शन प्रदान करता है

भारती एयरटेल ने यूजर्स के लिए एक नया एयरटेल ब्लैक प्लान पेश किया है जिसकी कीमत 1,099 रुपये है, हालांकि इस कीमत में GST शामिल नहीं है। इस प्लान की खास बात ये है कि यह पोस्टपेड कनेक्शन नहीं है। जब एयरटेल ब्लैक की घोषणा की गई थी, तो Airtel की ओर से पेश किए जाने वाले सभी ब्लैक प्लांस में पोस्टपेड कनेक्शन था। 

यहाँ आपको बता देते है कि एयरटेल ब्लैक प्लान के लिए आवेदन करने से पहले एयरटेल का पोस्टपेड यूजर बनना अनिवार्य था। लेकिन 1,099 रुपये के प्लान में पोस्टपेड कनेक्शन शामिल नहीं है। आइए जानते है कि आखिर इस प्लान के क्या फायदे आपको मिलने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: 50MP कैमरा के साथ Moto G22 भारत में हो गया है लॉन्च, Flipkart पर सेल में आएगा डिवाइस

एयरटेल ब्लैक 1099 रुपये वाले प्लान के लाभ

एयरटेल ब्लैक 1099 रुपये वाला प्लान यूजर्स को एक फाइबर + लैंडलाइन और एक डीटीएच (डायरेक्ट-टू-होम) कनेक्शन प्रदान करता है। इस प्लान में फाइबर कनेक्शन के साथ दी जाने वाली इंटरनेट स्पीड टेल्को की वेबसाइट पर 200Mbps तक बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: अब घर बैठे Vi ऐप से ढूंढ पाएंगे नौकरी, साथ ही सरकारी नौकरी के लिए कर सकेंगे तैयारी

एयरटेल के इस प्लान में 350 रुपये के टीवी चैनल शामिल हैं। इसके अलावा, Amazon Prime और Airtel Xstream ऐप दोनों का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन आपको मिल रहा है। कंपनी ने कहा कि मौजूदा प्लान में नई सर्विस जोड़ने से यूजर्स को हर महीने 300 रुपये तक की बचत करने का मौका मिल सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप Airtel की वेबसाइट पर जा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: RRR बहुत जल्द वर्ल्डवाइड क्रॉस करेगी 1000 करोड़ रूपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :