Airtel के 5G ने लगा दी Jio की लंका? करोड़ों यूजर्स निराश, अब क्या करेंगे मुकेश अंबानी?

Updated on 24-Oct-2024

ओपनसिग्नल की हालिया मोबाइल नेटवर्क अनुभव रिपोर्ट के अनुसार, भारती एयरटेल ने अक्टूबर 2024 में दिल्ली में सबसे अच्छा 5G नेटवर्क देने वाली कंपनी के रूप में अपनी स्थिति और मजबूत की है। एयरटेल ने पांच प्रमुख नेटवर्क क्वालिटी श्रेणियों में से चार में अपनी श्रेष्ठता साबित की है: 5G वीडियो अनुभव, 5G लाइव वीडियो अनुभव, 5G गेमिंग अनुभव, 5G डाउनलोड स्पीड और 5G अपलोड स्पीड के मामले में Airtel टॉप पर रहा है। इसी कारण, यह ग्राहकों को बेहतरीन सेवाएं प्रदान करने में सफल रहा है।

ओपनसिग्नल ने मोबाइल अनुभव को समझने के लिए वैश्विक मानक बनाए हैं। ये मानक ग्राहकों के असली अनुभव को जानने में मदद करते हैं। अपनी नई रिपोर्ट में, ओपनसिग्नल ने दिल्ली में एयरटेल के प्रभुत्व को मान्यता दी है, जो एयरटेल की कई बड़ी जीत का प्रतीक है।

5G वीडियो अनुभव: एयरटेल दिल्ली में सबसे अच्छा 5G वीडियो स्ट्रीमिंग नेटवर्क है। एयरटेल के ग्राहक बिना किसी रुकावट के वीडियो देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 300 रुपये से भी कम में 2 महीने चलेगा ये (BSNL) बीएसएनएल प्लान, Jio की बज गई बैंड

5G लाइव वीडियो अनुभव: एयरटेल का 5G नेटवर्क दिल्ली में बेहतरीन लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग देता है। चाहे वह खेल हो या म्यूजिक कॉन्सर्ट, ग्राहक बिना किसी रुकावट के रियल टाइम में कंटेंट का आनंद ले सकते हैं।

5G गेमिंग अनुभव: एयरटेल का नेटवर्क गेमिंग प्रेमियों के लिए सबसे पसंदीदा है। यह सभी प्रकार के गेम्स के लिए निर्बाध अनुभव प्रदान करता है।

5G डाउनलोड स्पीड: दिल्ली में एयरटेल के ग्राहक 5G की तेज स्पीड का आनंद ले रहे हैं। इससे बड़ी फाइलों का तेजी से डाउनलोड, अल्ट्रा हाई डेफिनिशन में स्ट्रीमिंग और क्लाउड ऐप्स का आसान इस्तेमाल संभव हो गया है।

5G अपलोड स्पीड: जब बात आती है कंटेंट अपलोड करने की, जैसे वीडियो या डॉक्यूमेंट्स, एयरटेल सबसे तेज अपलोड स्पीड देता है, जिससे सभी उपयोगकर्ताओं का अनुभव बेहतर हो जाता है।

यह भी पढ़ें: Mukesh Ambani ने देश को दिया Diwali Gift! Jio ग्राहकों की कर दी मौज

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :