Air Pollution से बचने में सहायक हैं ये Air Purifiers, Amazon India दे रहा धमाका ऑफर

Air Pollution से बचने में सहायक हैं ये Air Purifiers, Amazon India दे रहा धमाका ऑफर
HIGHLIGHTS

हर साल की तरह इस बार भी दिवाली का जश्न पटाखों साथ ही मनाया जाएगा और जिसके बाद प्रदूषण की समस्या होना कोई बड़ी या अनोखी बात नहीं होगी

ऐसे में स्मॉग से आप बच नहीं सकते

इस समस्या से निजात पाने के लिए आप Air Purifier के बारे में सोच सकते हैं

हर साल की तरह इस बार भी दिवाली का जश्न पटाखों साथ ही मनाया जाएगा और जिसके बाद प्रदूषण की समस्या होना कोई बड़ी या अनोखी बात नहीं होगी। ऐसे में स्मॉग से आप बच नहीं सकते। इस समस्या से निजात पाने के लिए आप Air Purifier के बारे में सोच सकते हैं। ऐसे ज़हरीले स्मॉग से बचने के लिए Air Purifier हर घर की ज़रूरत होनी चाहिए क्योंकि हम सभी जानते हैं कि देशभर में वायु प्रदूषण तेजी से फ़ैल रहा है। अगर आप सच में आने वाले ज़हरीले माहौल और हवा में सांस लेने से बचना चाहते हैं तो एक अच्छा और स्मार्ट Air Purifier आपकी मदद कर सकता है। मार्किट में वैसे तो कई तरह के Air Purifier उपलब्ध हैं लेकिन आज हम आपको अमेज़न इंडिया पर मिल रहे कुछ सबसे बेहतर एयर प्यूरीफायर्स के बारे में आकको जानकारी देने वाले हैं, यहाँ हमने आपके लिए सबसे बेस्ट डील्स को अलग किया है, और इसे आप तक पहुंचा रहे हैं। तो चलिए शुरू करते हैं और जानते हैं कि आखिर आपके पास क्या ऑप्शन मौजूद हैं।

Hindware Moonbow AP-A8400UIN 55-Watt Air Purifier (White)
यहाँ से खरीदें

आपको बता देते हैं दीवाली के बाद का मौसम ख़राब है, और हवा काफी ज्यादा धुल और स्मोग से भर गई है, ऐसे में आपको एक बढ़िया एयर प्यूरीफायर की जरूरत होने वाली है, तो अगर आप हिन्दवेयर के इस डिवाइस को खरीदते हैं तो आपको इसपर लगभग 62 फीसदी का डिस्काउंट मिलने वाला है, इसका मतलब है कि आप इस प्रोडक्ट को Rs 12,990 में नहीं बल्कि मात्र Rs 4,898 की कीमत में खरीद सकते हैं, इसका मतलब है कि आपको इसपर लगभग Rs 8,092 की छूट मिल रही है। 

KENT Aura Room Air Purifier 45-Watt with HEPA Technology (White)
यहाँ से खरीदें

अगर आप केंट के इस प्रोडक्ट को लेना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आपको इस डिवाइस पर भी लगभग 62 फीसदी का ही डिस्काउंट आदि मिल रहा है। इसका मतलब है कि आपको इस प्रोडक्ट पर लगभग Rs 9,991 की छूट मिल रही है, जिसके बाद आप इसे मात्र Rs 5,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। 

Crusaders Floor Mounted Air Purifier XJ-2100
यहाँ से खरीदें

अगर आप इस प्रोडक्ट को खरीदना चाहते हैं तो इसपर आपको 36 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है, इसका मतलब है कि आप इसे Rs 14,000 की कीमत में नहीं बल्कि आप इसे Rs 8,999 में खरीद सकते हैं, इसका मतलब है कि आपको इसपर Rs 5,001 का डिस्काउंट मिल रहा है। 

Mi Air Purifier 2C (White)
यहाँ से खरीदें

इस डिवाइस की असल कीमत वैसे तो Rs 7,999 है, लेकिन अगर आप इसे आज अमेज़न इंडिया के माध्यम से खरीदते हैं तो आपको बता देते हैं कि आप इसे 19 फीसदी की छूट के साथ लगभग Rs 6,499 में ही खरीद सकते हैं, इसका मतलब है कि आपको इस डिवाइस पर Rs 1,500 की छूट मिल रही है।

Philips AC1215/20 Air purifier, removes 99.97% airborne pollutants with 4-stage filtration
यहाँ से यहाँ से खरीदें

असल में इस प्रोडक्ट की कीमत Rs 11,995 है, लेकिन यह आपको 18 फीसदी की छूट के साथ मात्र Rs 9,799 की कीमत में खरीद सकते हैं, इसका मतलब है कि आप इस डिवाइस को लगभग Rs 2,196 की छूट के साथ खरीद सकते हैं। 

Livpure Chrome 40-Watt Air Purifier with Remote and Composite Filter (White)
यहाँ से खरीदें

अगर आप इस प्रोडक्ट को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आपको यश डिवाइस असल में तो लगभग Rs 10,999 में मिलने वाला है, लेकिन आज अमेज़न इंडिया पर आपको यह मात्र Rs 6,999 की कीमत में मिलने वाला है, इसका मतलब है कि आपको यह लगभग 36 फीसदी डिस्काउंट यानी Rs 4000 की छूट के साथ मिल रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo