Redmi Phone के बाद अब इस कंपनी का फोन फटा, चार्जिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा, देखें पूरा मामला

Redmi Phone के बाद अब इस कंपनी का फोन फटा, चार्जिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा, देखें पूरा मामला
HIGHLIGHTS

Redmi 6A फोन में अभी कुछ समय एक बड़ा हादसा सामने आया था, जब चार्जिंग के दौरान इस फोन में ब्लास्ट हुआ और एक महिला की मौत हो गई थी।

अब Lava के एक बटन वाले फोन के फटने से एक 8 महीने की बच्ची की मौत हो गई है।

यहाँ देखें कहा हुआ है ये बड़ा हादसा और आपको फोन चार्जिंग के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए।

हाल ही में Redmi 6A ब्लास्ट की खबर सामने आई थी। विस्फोट में एक महिला की मौत हो गई थी। हालांकि इस घटना के बाद ही एक नई घटना सामने आ रही है, जो Redmi Phone में ब्लास्ट से ही जुड़ी है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि एक बार फिर फोन में धमाका होने की जानकारी सामने आई है। एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है कि 8 महीने की बच्ची की मोबाइल फोन फटने से मौत हो गई। जिस मोबाइल में धमाका हुआ वह कीपैड फोन बताया जा रहा है। फोन को चार्जिंग पर लगाया हुआ था, जिस समय ओवरहीटिंग के कारण बैटरी फट गई है। ऐसे में फोन भी ब्लास्ट हो गया। 

यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना उत्तर प्रदेश के बरेली में हुई है। जानकारी के मुताबिक करीब 6 महीने पहले एक महिला ने नया कीपैड मोबाइल खरीदा था। पिछले रविवार को, इस महिला ने अपने फोन को चार्जिंग पर लगाया हुआ था, जिस समय यह हादसा हुआ है, इस बड़ी घटना में इस महिला कि 8 महीने की बेटी की मौत हो गई है, असल में यह बच्ची उस समय जब फोन चार्जिंग पर था, वहाँ उसके पास ही सो रही थी। 

यह भी पढ़ें: 16 नहीं अब 23 सितंबर को मात्र 75 रुपये में देख पाएंगे Brahmastra Movie; कैसे करें ऑनलाइन टिकट बुकिंग

अचानक ही चार्जिंग पर लगा लगे फोन में अचानक ही ब्लास्ट हुआ, क्योंकि इसकी बैटरी फट गई थी। धमाका इतना भयानक था कि फोन के पास सो रही बच्ची की मौत हो गई। यह कीपैड के साथ आने वाला फोन लावा कंपनी का बताया जा रहा है। 

Redmi 6A फटने से एक महिला की भी हो चुकी है मौत 

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo