‘आदिपुरुष’ के निर्देशक ओम राउत ने अपनी फिल्म में सैफ के रावण के रूप का बचाव किया

Updated on 09-Oct-2022
By
HIGHLIGHTS

आगामी हिंदू पौराणिक फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर विवाद, जिसमें अखिल भारतीय स्टार प्रभास, कृति सनोन और सैफ अली खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं, हर गुजरते दिन के साथ और गति पकड़ता जा रहा है।

फिल्म को पहले इसके खराब वीएफएक्स के लिए ट्रोल किया गया था जो इसके टीजर में दिखाई दे रहा था।

तब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भगवान हनुमान को 'चमड़े की पोशाक' में चित्रित किए जाने पर आपत्ति जताई थी।

आगामी हिंदू पौराणिक फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर विवाद, जिसमें अखिल भारतीय स्टार प्रभास, कृति सनोन और सैफ अली खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं, हर गुजरते दिन के साथ और गति पकड़ता जा रहा है। फिल्म को पहले इसके खराब वीएफएक्स के लिए ट्रोल किया गया था जो इसके टीजर में दिखाई दे रहा था। तब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भगवान हनुमान को 'चमड़े की पोशाक' में चित्रित किए जाने पर आपत्ति जताई थी।

यह भी पढ़ें: एसर ने दुनिया का सबसे हल्का ओएलईडी लैपटॉप किया लॉन्च

अभी हाल ही में इंटरनेट पर लोगों का एक वर्ग फिल्म में सैफ अली खान के रावण के रूप में दिखने की वजह से फिल्म को ट्रोल कर रहा है। अब, फिल्म के निर्देशक ओम राउत चित्रण और अपनी रचनात्मक पसंद का बचाव करते हुए सामने आए हैं।

सैफ के रावण के चित्रण पर फिल्म के भारी ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, निर्देशक ने आज तक से कहा, "आज के समय में हमारा रावण राक्षसी है, वह क्रूर है। जिसने हमारी देवी सीता का अपहरण किया है वह क्रूर था। हमने दिखाया है कि आज के समय रावण कैसा दिखता है। यह हमारे लिए कोई फिल्म या प्रोजेक्ट नहीं है।"

फिल्म को पूरी प्रोडक्शन टीम के लिए "एक मिशन" बताते हुए राउत ने आगे कहा, "हमारी फिल्म हमारी भक्ति का प्रतीक है और इसके लिए हमें सभी के आशीर्वाद की जरूरत है। जो भी फिल्म के बारे में बात कर रहा है वह हमारे बुजुर्ग हैं। मैं सभी की बात सुन रहा हूं। उन्हें और सब कुछ ध्यान में रखते हुए। जब आप जनवरी 2023 में फिल्म देखेंगे, तो मैं किसी को निराश नहीं करूंगा।"

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival: दमदार डिस्काउंट के साथ खरीदें फोन, बैंक ऑफर के साथ मिलेगी भारी छूट

फिल्म, जिसमें प्रभास भगवान राम और कृति सीता की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, 12 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By