OTT पर ये दमदार वेब सीरीज़ ज़रूर देखें, हर तरह के तड़के से हुई हैं तैयार

Updated on 21-Apr-2022
HIGHLIGHTS

मिर्ज़ापुर के दोनों सीज़न प्राइम विडियो पर उपलब्ध हैं

अमेज़न प्राइम विडियो पर ही देख सकते हैं द फैमिली मैन 2 के दोनों पार्ट

पाताल लोक और THE FORGOTTEN ARMY – AZAADI KE LIYE भी हैं सजेशन लिस्ट में

ओटीटी (OTT) पर यूं तो कई वेब सीरीज़ आती हैं लेकिन कुछ वेब सीरीज़ ऐसी कहानियों के साथ आई हैं कि लोगों की ऑल टाइम फेवरिट बन जाती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही वेब सीरीज़ के नाम बता रहे हैं जो हर तरह के एंटर्टेंमेंट के तड़के के साथ आई हैं। अगर आप ऑनलाइन कुछ नया देखना चाह रहे हैं तो ये विकल्प ज़रूर देखें…

Mirzapur

Mirzapur के अब तक दो सीज़न रिलीज़ हुए हैं जिन्हें Amazon Prime Video पर देखा जा सकता है। इस सीरीज़ को IMDb पर 8.5 रेटिंग मिली है। सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, विक्रांत मैसी और दिव्येंदु शर्मा अहम किरदार निभाते नज़र आए हैं।

The Family Man 2

सबसे लोकप्रिय भारतीय वेब सीरीज में से एक द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2) है। पहले सीज़न में, मनोज वाजपेयी को सभी ने श्रीकांत तिवारी के रूप में अपनाया और कहानी का अंत ऐसी जगह हुआ जहाँ हर कोई अगले सीज़न को देखने के लिए उत्सुक था। पहले सीजन की तरह दूसरे सीजन में भी फैमिली मैन (family man) ने दर्शकों को निराश नहीं किया। 

Paatal Lok

पाताल लोक (Paatal Lok) अमेज़न प्राइम की टॉप वेब सीरीज़ में से एक है। सीरीज़ में जगदीश अहलावत अहम किरदार में हैं जिन्होंने पुलिककर्मी की भूमिका निभाई है। पाताल लोक (Paatal Lok) को पिछले साल काफी पसंद किया गया है और यह वेब सीरीज़ अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर देखी जा सकती है।

THE FORGOTTEN ARMY – AZAADI KE LIYE

कबीर खान द्वारा डायरेक्ट की गई The Forgotten Army में नेताजी सुभाष चंद्र बोस के द्वारा बनाई गई नेशनल आर्मी या आज़ाद हिन्द फौज के बारे में दिखाया गया है। यह वेब सीरीज़ कबीर खांड की 1999 में आई डॉकयुमेंटरी का फिक्शन अकाउंट है। सीरीज़ में Sunny Kaushal और Sharvari Wagh को अहम रोल में देखा गया है।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :