20 मई को Amazon Prime पर रिलीज़ होगी Acharya

20 मई को Amazon Prime पर रिलीज़ होगी Acharya
HIGHLIGHTS

20 मई को रिलीज़ होगी आचार्या

Amazon Prime Video पर आएगी आचार्या

29 अप्रैल को थिएटर पर रिलीज़ हुई थी आचार्या

इस महीने चिरंजीवी और राम चरण के तेलुगू एक्शन फिल्म आचार्या को अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर पेश किया जाएगा। अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) ने पुष्टि कर दी है कि Acharya को 20 तारीख को स्ट्रीम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Vivo Y75 4G का भारतीय लॉन्च हुआ टीज़, ऑनलाइन सामने आए स्पेक्स

Acharya को Amazon Prime Video पर किया जाएगा रिलीज़

अमेजन प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) ने सोशल मीडिया पोस्ट पर OTT रिलीज़ का ऐलान किया है। ट्वीट में लिखा है, “वे उसे आचार्या बोलते हैं क्योंकि वो हमेशा उन्हें पढ़ाता है। #AcharyaOnPrime, May 20”

Acharya को इस साल 29 अप्रैल को थिएटर में रिलीज़ किया गया था। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर तेलुगू स्टेट में Rs 38.45 करोड़ रूपये कमाए और अब फिल्म को 3 हफ्ते बाद अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज़ किया जा रहा है। इसके अलावा, फिल्म को 240 देशों और प्रदेशों में उपलब्ध कराया जा रहा है।

Acharya

फिल्म में चिरंजीवी और राम चरण लीड रोल्स में नज़र आ रहे हैं। फिल्म को Koratala Siva द्वारा लिखा और डायरेक्ट किया गया है। आचार्या पहली फिल्म है जिसमें दोनों बाप और बेटा चिरंजीवी और राम चरण नज़र आ रहे हैं। इसके अलावा, फिल्म में Pooja Hegde, Sonu Sood, Jisshu Sengupta, और Kishore भी दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 19 मई को लॉन्च होगा OnePlus Nord 2T, इन स्पेक्स का चल चुका है पता

सई रा नरसिम्हा रेड्डी 2019 में रिलीज़ होने के बाद चिरंजीवी की यह पहली फिल्म है। बाद में वह गॉडफादर, भोला शंकर और कुछ अन्य फिल्मों में दिखाई देंगे। दूसरी ओर, राम चरण ने आखिरी बार पीरियड ड्रामा आरआरआर (RRR) में अभिनय किया था जो इस साल मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। चरण शंकर की अगली फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo