Dasvi: अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, ये डायलोग छाया लोगों की ज़ुबान पर

Updated on 06-Oct-2023
HIGHLIGHTS

अभिषेक ने आने वाली फिल्म दसवीं (Dasvi) का ट्रेलर साझा किया

Dasvi का डायलोग हो रहा है फेमस

अभिषेक एक नए किरदार में नज़र आएंगे अगली फिल्म में

अभिषेक बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म (Upcoming film) में एक बार फिर कुछ अलग किरदार में  नज़र आ रहे हैं। अभिषेक बच्चन ने बुधवार को अपनी आने वाली फिल्म दसवीं (Dasvi) का ट्रेलर साझा किया था। ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, पब्लिक की डिमांड और भारी-भरकम वोट से प्रजेंट करते हैं #DasviTrailer! #Dasvi

यह भी पढ़ें: BSNL यूजर्स को मिल रहा है फ्री 4G सिम पाने का मौका, लेकिन केवल 31 मार्च तक ही है मान्य

हरियाणवी पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में एक जाट नेता की कहानी को दिखाया गया है केवल आठवीं पास है। फिल्म में अभिषेक बच्चन मुख्यमंत्री गंगा राम चौधरी का किरदार निभाएंगे जिसे शिक्षक भर्ती घोटाले में जेल हो जाती है। जेल जाने के बाद मुख्यमंत्री (CM) गंगा राम चौधरी सत्ता की बागडोर अपनी पत्नी बिमला देवी को सौंप देता है। फिल्म में बिमला देवी का किरदार निमरत कौर निभा रही हैं।

जेल में गंगा राम चौधरी की मुलाकात एक सख्त पुलिस अधिकारी से होती है जिसका रोल यामि गौतम ने प्ले किया है। वह बार-बार CM को अनपढ़ होने का ताना मारती है और नेता अपमान होने पर 10वीं पास करने की कसं खाता है। इस तरह गंगाराम चौधरी की 10वीं पास करने की कहानी शूररू होती है।

जेल में उसके साथी उसे पढ़ाना शुरू करते हैं। फिल्म में अभिषेक बच्चन का एक डायलोग ट्रेलर आने के बाद फैंस की ज़ुबान पर चढ़ा हुआ है। डायलोग में वह कहते हैं, पढ़ा लिखा जात, सोलह दूनी आठ, सो डोंट बी स्मार्ट। ट्रेलर सामने आने के बाद से ही अभिषेक बच्चन पर तारीफ़ों की बौछार शुरू हो गई है। फिल्म को 7 अप्रैल को रिलीज़ किया जाना है।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :