OTT पर धमाका करने आ रही हैं ये 5 Latest Movie; इस शुक्रवार होगा फुल ऑन धमाका

OTT पर धमाका करने आ रही हैं ये 5 Latest Movie; इस शुक्रवार होगा फुल ऑन धमाका
HIGHLIGHTS

कल यानि शुक्रवार को 5 लेटेस्ट मूवी OTT Platforms पर धमाका करने आ रही हैं

आप इन्हें 18 फरवरी को Zee5, SonyLiv और अन्य पर देख सकते हैं

इन Online Movies के साथ आपका वीकेंड होने वाला है फुल ऑन धमाका!

आपका मूड जैसा भी हो? इस वीकेंड आपके लिए OTT पर फूल ऑन मसाला आ रहा है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि अगर आप कॉमेडी देखने की योजना बना रहे हैं या आप एक अच्छी थ्रिलर की तलाश कर रहे हैं? तो कल का शुक्रवार नई फिल्मों और शो का एक सेट लेकर आ या रहा है। जो हर मूड के लिए एक सटीक बैठता है। आपको एक हिंट देने के लिए आज एक ही दिन पहले ही हम आपको इस शुक्रवार आने वाली कुछ लेटेस्ट Films और Show आदि की एक झलक देने वाले हैं। यहाँ आप बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती की पहली OTT यानि अपकमिंग थ्रिलर सीरीज़ “बेस्टसेलर”, द मार्वल्स मिसेज मैसेल का नया सीजन सीज़न और बहुत कुछ आने वाला है। Netflix, Amazon Prime Video, ZEE5, Lionsgate Play और BookMyShow Stream पर रिलीज होने वाली इन नई फिल्मों और शो के बारे में विस्तार से जानें सबकुछ। 

HomeComing 

सौम्यजीत मजूमदार द्वारा निर्देशित, होमकमिंग आप सभी के लिए ताजातरीन सीरीज होने वाली है। 90 मिनट का यह म्यूजिकल द्वारा दोस्तों के एक ग्रुप के बारे में है जो सात साल बाद फिर से मिलते हैं और यादों का एक रोलरकोस्टर देखते हैं। 

The Marvelous Mrs. Maisel Season 4

एमी और गोल्डन ग्लोब विनर एक और नए सीजन के साथ लौट रहा है। यह 1950 के दशक पर आधारित है, यह सीरीज न्यूयॉर्क के अपर वेस्ट साइड पर आधारित एक नाममात्र चरित्र का अनुसरण करती है। उसके पास परफेक्ट पति, दो बच्चे और एक सुंदर घर है। आप इस सीरीज के नए सीजन को आसानी से इस वीकेंड देख सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ जाएँ!

BestSeller 

बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती इस शुक्रवार को एक थ्रिलर पेशकश के साथ ओटीटी पर अपनी पहली सीरीज के साथ कदम रख रहे हैं। इस सीरीज में श्रुति हासन, अर्जन बाजवा, गौहर खान, सत्यजीत दुबे और सोनाली कुलकर्णी आदि काम कर रहे हैं। ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ जाएँ!

Mithya

रोहन सिप्पी की मनोवैज्ञानिक सीरीज मिथ्या (Mithya) इस सप्ताह नए ओटीटी रिलीज पर एक नई सीरीज के तौर पर शामिल ही रही है। यह 2019 की ब्रिटिश सीरीज़ चीट का रूपांतरण है जिसमें कैथरीन केली और मौली विंडसर ने अभिनय किया था। हुमा कुरैशी अभिनीत, सीरीज में अभिनेत्री भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दासानी भी अपना डैब्यू कर रही हैं। ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें!

One of us is Lying 

करेन एम. मैकमैनस के न्यूयॉर्क टाइम्स के इसी नाम के सबसे ज्यादा बिकने वाले नॉवेल पर आधारित, फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है जिसे इसके प्लॉट के कारण अवश्य देखना चाहिए। ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo